CM नीतीश के गृह जिले में प्रतिमा विसर्जन के दौरान जमकर गोलीबारी, एक की मौत; एक जख्मी

CM नीतीश के गृह जिले में प्रतिमा विसर्जन के दौरान जमकर गोलीबारी,  एक की मौत; एक जख्मी

NALANDA : बिहार मे अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन हत्या, लूट या अपराध से जुड़ी खबरें निकलकर सामने नहीं आती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला नालंदा से निकल कर सामने आ रहा है। जहां लक्ष्मी की प्रतिमा का विसर्जन करने के दौरान जमकर गोलीबारी हुई है। इस घटना में एक की मौत हो गयी है। 


मिली जानकारी के अनुसार, नालंदा में हत्या का शिलशिला लगातार जारी है। ऐसे में अब एक ताज़ा मामला नगरनौसा थाना क्षेत्र के खिरूबीघा गांव की है। जहां    मां लक्ष्मी की प्रतिमा का विसर्जन करने के लिए लोग जा रहे थे। इस दौरान स्कॉर्पियो गाड़ी में कुछ लोग बैठे हुए थे तभी प्रतिमा विसर्जन के लिए जा रहे लोगों को बदमाशों ने खीरू विगहा कुछ आगे ही बड़े थे कि कुछ लोग गाड़ी रूकवाते हुए गोलीवारी करना शुरू कर दिया।  जिसमें एक व्यक्ति को चेहरे पर गोली लगी और घटनास्थल पर मौत हो गई। जबकि दूसरा जख्मी हो गया है।


उधर, इस घटना में मृतक की पहचान हिलसा थाना क्षेत्र के कमता पंचायत के दहा विगहा गांव निवासी रामाशीष पासवान के 40 वर्षीय पुत्र मंटू पासवान के रूप में की गई। जबकि जख्मी युवक की पहचान नगरनौसा थाना के खीरू विगहा गांव निवासी अमीरक प्रसाद के 40 वर्षीय अवधेश कुमार के रूप में किया गया। इस घटना के बाद हिलसा थाना एवं नगरनौसा थाना की पुलिस दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंची और घटना की जांच में जुट गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजन को सौंप दिया है।