कैटरिंग के काम करने बंगाल से आई लड़कियों से छेड़खानी, होटल मालिक की थी बुरी नजर

कैटरिंग के काम करने बंगाल से आई लड़कियों से छेड़खानी, होटल मालिक की थी बुरी नजर

PURNIYA : बिहार के पूर्णिया जिले से एक सनसनीखेज मामला निकल कर सामने आ रहा है। यहां सदर थाना क्षेत्र गुलाबबाग जीरो माइल स्थित एक होटल मालिक और उसके दोस्तों पर बंगाल से काम करने आई लड़कियों के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। इन लड़कियों को बंगाल से केटरर का काम करने लाया गया था। जहां लड़कियों ने होटल मालिक और उसके दोस्तों पर ही शराब के नशे में छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। आरोप के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गए हैं।


मिली जानकारी के अनुसार, एक निजी आवासीय होटल में बहुभोज में कैटरर का काम करने कोलकाता और सिलीगुड़ी से 16 लड़कियां और कुछ लड़के आए थे। उन लड़कियों का आरोप है कि 7 नवम्बर की रात में जब वे लोग गेस्ट का स्वागत कर रहे थ। तभी कुछ लड़के शराब के नशे में आकर बार-बार तीन-चार लड़कियों के साथ छेड़खानी कर रहे थे। जिसमें होटल के मालिक और उनके दो दोस्त शामिल थे।


वहीं, इस घटना को लेकर लड़कियों ने बताया कि होटल का मालिक और उसके दोस्त शराब के नशे में थे और छेड़खानी कर रहे थे। वही इवेंट मालिक राजकुमार चौधरी ने कहा कि उसने पार्टी के लिए बंगाल से 16 लड़कियों को बुलाया था। होटल में उससे छेड़खानी की गयी। इसकी लिखित शिकायत उसने सदर थाना में भी दिया है। कैटरिंग संचालक ने यह भी आरोप लगाया है कि होटल मालिक ने नशे में मारपीट भी की।