BJP सांसद के बिगड़े बोल, कहा- CAA का विरोध करने वाले कलाकार हैं 'ममता बनर्जी के कुत्ते'

BJP सांसद के बिगड़े बोल, कहा- CAA का विरोध करने वाले कलाकार हैं 'ममता बनर्जी के कुत्ते'

KOLKATA: देश के कई हिस्सों में नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में प्रदर्शन चल रहा है. वहीं बीजेपी इस कानून के समर्थन में रैलियां कर रही है. इसी बीच बीजेपी सांसद का विवादित बयान सामने आया है. नागरिकता संशोधन कानून का विरोध करने वाले कलाकारों को बीजेपी सांसद सौमित्र खान ने 'ममता बनर्जी का कुत्ता' करार दिया है. 


हाल ही में टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए सांसद सौमित्र खान ने कहा कि वे लोग जो NRC और CAA का विरोध कर रहे हैं, वे ममता बनर्जी के 'कुत्ते' हैं. बिष्णुपुर लोकसभा सीट से सांसद सौमित्र खान ने कलाकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि वे लोग जो CAA के बारे में सच्चाई जानते हैं फिर भी प्रोटेस्ट कर रहे हैं वे ममता बनर्जी के 'कुत्ते' हैं. सांसद सौमित्र खान ने कहा कि यही लोग कामदूनी और पार्क स्ट्रीट में हुए सामूहिक बलात्कार पर चुप रहे और बम विस्फोट की घटनाओं पर उन्होंने कुछ नहीं कहा.


आपको बता दें कि हाल ही में CAA और NRC के खिलाफ पश्चिम बंगाल में विरोध प्रदर्शन हुआ था. जिसमें पश्चिम बंगाल के कई एक्टर्स, डायरेक्टर्स और म्यूजिक डायरेक्टर्स ने बड़े पैमाने पर प्रोटेस्ट में भाग लिया था. प्रदर्शन कर रहे कलाकारों ने कहा था कि अगर केंद्र सरकार नागरिकता पर फिर से सबूत मांगती है तो वे कोई दस्तावेज नहीं दिखाएंगे.