बिहार: संदिग्ध हालत में 50 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, परिजनों ने शराब पीने से मौत की जताई आशंका

बिहार: संदिग्ध हालत में 50 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, परिजनों ने शराब पीने से मौत की जताई आशंका

MUZAFFARPUR: खबर मुजफ्फरपुर से आ रही है, जहां एक व्यक्ति की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। घटना अहियापुर थाना क्षेत्र के मिठनसराय की है। मृतक के परिजनों का आरोप है कि जहरीली शराब पीने से बुजुर्ग की मौत हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है।


मृतक की पहचान अहियापुर थाना क्षेत्र के मिठनसराय निवासी 50 वर्षीय नंदकिशोर पटेल के रूप में की गई है। परिजनों के मुताबिक मिठनपुरा गांव के बगल में जमालाबाद में लंबे दिनों से पुलिस और प्रशासन की मिलीभगत से जहरीली शराब बनाने का काम किया जा रहा है। मृतक के बेटे ने बताया कि कुछ दिन पहले भी शराब कारोबारियों ने उसके पिता को पैसों के लिए बंधक बना लिया था।


मृतक के बेटे ने बताया कि शुक्रवार की सुबह नंदकिशोर पटेल शराब पीने के लिए जमालाबाद गए थे। वहां शराब पीने के बाद उनकी मौत हो गई। मृतक के बेटे के मुताबिक शराब इतनी जहरीली थी कि उसके पिता के शरीर की स्कीन गलने लगी थी। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस मामले में एक महिला को हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ जारी है।


पूरे मामले पर पूछे जाने पर अहियापुर थानेदार विजय कुमार सिंह ने कहा कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले में एक महिला को तत्काल हिरासत में लिया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।