बिहार : रास्ते के विवाद में दादा ने पोते को मारी गोली, बीते कल ही दी थी जाने से मारने की धमकी

बिहार :  रास्ते के विवाद में दादा ने पोते को मारी गोली, बीते कल ही दी थी जाने से मारने की धमकी

VAISHALI : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन हत्या, लूट, छिनतई और गोलीबारी की खबरें निकल कर सामने नहीं आती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला वैशाली से निकल कर सामने आया है। जहां रास्ते के विवाद में दादा ने पोते के ऊपर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है। इस घटना में पोते की मौत हो गई है। 


मिली जानकारी के अनुसार, वैशाली में रास्ते के विवाद में चचेरे दादा ने पोते विक्रम कुमार सिंह (24) की गोली मारकर हत्या कर दी। युवक को कल ही जान से मारने की धमकी दी गई थी। मृतक की पहचान चांदपुरा ओपी क्षेत्र के आजमपुर चकमगोला निवासी विजय शंकर सिंह के बेटे विक्रम कुमार के रूप में हुई है। मृतक के पिता CRPF में असम में पोस्टेड हैं। मृतक तीन भाई में दूसरा था। वह ग्रेजुएशन फाइनल करने के बाद कंपटीशन की तैयारी गांव में ही रहकर करता था। रास्ते के विवाद को लेकर गुरुवार को जान से मार देने की धमकी दी गई थी। धमकी देने का विडियो भी सामने आया है।


बताया जा रहा है कि,विक्रम कुमार सिंह का रास्ते के विवाद को लेकर दादा ने बीते कल जान से मार देने की धमकियां दी गई थी। इस धमकी देने का विडियो भी सामने आया है। उसके बाद इसकी गोलीमार हत्या कर दी गयी है।राइफल से गोली मारकर हत्या करने वाले दिनेश प्रसाद सिंह और सुरेश प्रसाद सिंह दोनों भाई है।