बिहार : मॉर्निंग वॉक पर निकले तीन लोगों को तेज रफ्तार वाहन ने कुचला, दो की मौत

बिहार : मॉर्निंग वॉक पर निकले तीन लोगों को तेज रफ्तार वाहन ने कुचला, दो की मौत

GOPALGANJ : बिहार में सड़क हादसे के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों की वजह से लोगों की जान नहीं जाती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला गोपलगंज से निकल कर सामने आया है। जहां मॉर्निंग वॉक पर निकले तीन लोगों को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल डाला। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। एक की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। 


मिली जानकारी के अनुसार, जिले के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के पथरा गांव के समीप नेशनल हाईवे 27 पर मॉर्निंग वॉक पर निकले तीन लोगों को अज्ञात वाहन ने जोरदार धक्का मार दिया। जिससे एक महिला और एक बुजुर्ग व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।जबकि पथरा गांव के स्व. मनबोध मांझी की 30 वर्षीय पत्नी शिला देवी गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल महिला को सदर अस्पताल में लाया गया, जहां इमरजेंसी वार्ड में उनका इलाज चल रहा है। उधर मृतकों के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं, मृतकों में मांझागढ़ थाना क्षेत्र के पथरा गांव के लक्ष्मी मांझी की 40 वर्षीय पत्नी सावित्री देवी और मांझागढ़ थाना क्षेत्र के ही स्व. मुखा ठाकुर के 65 वर्षीय बेटा दीनानाथ ठाकुर शामिल हैं। 


वहीं, घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि बुधवार की अहले सुबह घने कोहरे से पूरा जिला ढका हुआ था। वही पथरा और झझवा समेत अन्य गांव के लोग रोज की तरह बुधवार को भी मॉर्निंग वॉक के लिए नेशनल हाईवे 27 पर गए हुए थे। इस बीच एक तेज रफ्तार से आ रहे अज्ञात वाहन चालक ने नेशनल हाईवे 27 पर टहल रहें लोगों को धक्का मारते हुए फरार हो गया। 


उधर, इस मामले में सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉ. राम उग्रह प्रसाद ने बताया कि दुर्घटना में तीन लोगों को सादर अस्पताल लाया गया था, जिसमें दो लोगों की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो चुकी थी। डॉ. राम उग्रह प्रसाद ने बताया कि हादसे में एक महिला और एक पुरुष की मौत हो चुकी है. जबकि, एक महिला का इलाज किया जा रहा है. सिटीस्कैन रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कह सकते हैं. फिर भी उसकी हालत काफी सीरियस है।