बिहार : मछली खरीदने मार्केट जा रहे दो व्यवसायी को पिकअप ने मारी टक्कर, दोनों की मौत

बिहार : मछली खरीदने मार्केट जा रहे दो व्यवसायी को पिकअप ने मारी टक्कर, दोनों की मौत

GOPALGANJ : बिहार में सड़क हादसों के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों में लोगों की जान जाने की खबरें निकल कर सामने नहीं आती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला गोपलगंज से निकल कर सामने आ रहा है। जहां सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। इस घटना के बाद इलाके में कोहराम के हालत बने हुए हैं। 


मिली जानकारी के अनुसार, गोपालगंज के गोसाई पिपरा गांव के पास स्थित पेट्रोल पंप के समीप का है, जहां एक अनियंत्रित पिकअप ने बाइकसवार दो लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों की मौत हो गई। यह  हादसा जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के पास हुआ है। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया। 


वहीं, मृतक की पहचान गोसाई पिपरा गांव निवासी रामाकांत महतो के 40 वर्षीय बेटा विरेश महतो और उसी गांव के निवासी दिलचंद महतो के 50 वर्षीय बेटा हरिशंकर महतो के रूप में की गई है। फिलहाल इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस की मामले की जांच में जूट गई है। हरिशंकर महतो और विरेश महतो आपस में चचेरा भाई है। ये दोनों मछली का व्यवसाय करते थे। 


इसी बीच दोनों एक ही बाइक पर सवार होकर मीरगंज मछली खरीदने जा रहे थे। तभी जैसे ही वह अपने गांव गोसाई पिपरा स्थित पेट्रोल पंप के पास पहुंचे कि एक अनियंत्रित पिकअप सवार ने बाइक सवार दोनों लोगो को जोरदार धक्का मार दिया। वहीं, उनकी पिकअप मौके पर पलट गई। इस हादसे में एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा बुरी तरह जख्मी हो गया। 


उधर, जख्मी अवस्था में उसे तत्काल हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां से डॉक्टर ने गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया।  सदर अस्पताल जाने के दौरान दूसरे ने भी दम तोड़ दिया। फिलहाल इस हादसे के बाद दोनों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।