बिहार : खड़े ट्रक से टकराई यात्रियों से भरी बस, दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल

बिहार : खड़े ट्रक से टकराई यात्रियों से भरी बस, दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल

MADHUBANI : बिहार में सड़क हादसे में मामले में कमी देखने को नहीं मिल रही है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों की वजह से लोगों की जान नहीं जाति हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला मधुबनी से सामने आया है। यहां एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। जब यात्रियों से भरी बस खड़े ट्रक से टकरा गई। जिसमें बस के परखच्चे उड़ गए। इस घटना में दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


मिली जानकारी के अनुसार, मधुबनी के पंडौल में बड़ा सड़क हादसा हो गया। जहां दरभंगा से जयनगर जा रही पूजा ट्रेवल्स की बस सकरी में दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। जिसमे दो दर्जन यात्री घायल हो गए सभी घायलों का इलाज एक प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा है। घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह करीब आठ बजे दरभंगा से जयनगर जा रही पूजा ट्रेवल्स की बस सीमा गांव के पास न पर खड़ी ट्रक से जाकर टकरा गई जिसमें करीब दो दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए।


वहीं,यह दुर्घटना इतना जबरदस्त था कि बस के आगे का पूरा हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया दुर्घटना की आवाज सुनकर डर आसपास के लोगों ने यात्रियों को बचाया तथा बस के स्टेरिंग पर फंसे कोलक निवासी चालक ललित झा को किरान की मदद से निकलना गया। जिसे उपचार के लिए भेज दिया गया है। यात्रियों ने दावा किया है कि  बस के चालक और खलासी ने दरभंगा में बस खुलने से पहले नशे का सेवन किया था। तब से ही बस असंतुलन रूप से चलाया जा रहा था जिसका विरोध यात्रियों ने किया था।


लेकिन ड्राइवर माना नहीं नहीं और तेज रफ्तार चल रही बस सड़क किनारे खड़े ट्रक से जाकर टकरा गई। बाद में स्थानीय लोगों एवं पुलिस की मदद से बस एवं ट्रक को अलग कर एनएच से हटाया गया। वही सभी घायलों को उपचार के लिए भेज दिया गया है। जिसमें दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिसे उपचार के लिए रेफर किया गया है।