बिहार : अलग - अलग सड़क हादसे में महिला समेत तीन की मौत,इलाके में मची अफरा - तफरी

बिहार : अलग - अलग सड़क हादसे में महिला समेत तीन की मौत,इलाके में मची अफरा - तफरी

BEGUSARARI : बिहार में सड़क हादसे के मामले में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिला रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसे की वजह से लोगों की जान नहीं जा रही हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बेगूसराय से निकल कर सामने आ रहा है। जहां अलग - अलग हादसे में एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। 


मिली जानकारी के अनुसार, गणपततौल के पास एक टेंपो पलटने से जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं एक बच्चा घायल है। दो मामूली चोट लगी है। इस संबंध में बताया जाता है कि मंसूरचक थाना क्षेत्र के गणपततौल निवासी बृज किशोर प्रसाद सिन्हा जो प्राइवेट शिक्षक पढ़ाने का काम करते थे। वह दलसिंहसराय अपने नाती का जन्मदिन मानाकर घर लौट रहे थे। इसी क्रम में मंसूरचक ब्लॉक से एक किलोमीटर पहले ही कुत्ते के झुंड की टेंपू पर हमला कर दिया, जिससे अनियंत्रित होकर पलट गया। मृतक व्यक्ति के शव को सदर अस्पताल लाकर पोस्टमार्टम किया जा रहा है।जबकि घायल बच्चे का इलाज निजी अस्पताल में किया जा रहा है। मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।


जबकि, दूसरा घटना पंसल्ला से निकल कर सामने आई है। जहां पेड़ से एक मोटरसाइकिल टकरा गई। जिससे एक व्यक्ति की गड्ढे में डूबने से मौत हो गई। इस संबंध में परिजन ने बताया कि चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के गोपालपुर निवासी 22 वर्षीय पुनिलाल पासवान अपने घर से गढ़पुरा मंदिर जा रहा था। इसी क्रम में छौड़ाही थाना क्षेत्र के पंसल्ला के पास उसकी मोटरसाइकिल अनियंत्रित होने से पेड़ से टकरा गई। इससे बाद युवक सड़क के किनारे गड्ढे में गिर गया। गड्ढे में पानी होने की वजह से उसकी जुड़ने से मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम की प्रक्रिया कराई है।


उधर, फतेहा पुल के पास बाइक सवार ने एक महिला को जोरदार ठोकर मार दी। जिससे महिला की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम की प्रक्रिया कराई है। इस संबंध में बताया जाता है कि बछवारा थाना क्षेत्र के मुरली टोल निवासी 60 वर्षीय शिवनी देवी अपने घर से सब्जी लेने के लिए जा रही थी। इसी दौरान फतिहा पुल के पास एक मोटरसाइकिल सवार ने उसे जोरदार ठोकर मार दी। जिससे महिला की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम की प्रक्रिया कराई है।