अपहृत छात्र को नहीं बचा पाई बिहार पुलिस ! किडनैपरों ने हत्या कर स्टील प्लांट के पीछे फेंका शव; ग्रमीणों ने विधायक का किया विरोध

अपहृत छात्र को नहीं बचा पाई बिहार पुलिस ! किडनैपरों ने हत्या कर स्टील प्लांट के पीछे फेंका शव; ग्रमीणों ने विधायक का किया विरोध

BETTIAH : बिहार में एक बार फिर अपहरण उद्योग शुरू हो गया। बेतिया में बेखौफ बदमाशों ने एक स्वर्ण कारोबारी के बेटे का अपहरण कर लिया है। 9वीं का छात्र पढ़ने के लिए स्कूल गया था। इसी दौरान बदमाशों ने उसे किडनैप कर लिया। बदमाशों ने फिरौती के तौर पर 20 लाख रुपए की मांग की है। इसके बाद जो ताजा जानकारी निकल कर सामने आ रही है उसके मुताबिक़ किडनैपरों ने युवक की हत्या कर स्टील प्लांट के पीछे शव को फेंक दिया।  वहीं आक्रोशित ग्रामीण इस हत्या के बाद घटना का विरोध करने सड़क पर उतर गए। उसके बाद ग्रमीणों ने जमकर भाजपा विधायक का विरोध किया है। 


दरअसल, कुमारबाग ओपी क्षेत्र के रानीपुर रमपुरवा निवासी स्वर्ण व्यवसायी नगनारायण साह के बेटे को अगवा करने के बाद अपराधियों ने फिरौती की मांग की थी। फिरौती की रकम नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गयी थी।  9वीं के छात्र आशीष के अपहरण की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था और एसडीपीओ समेत कई थाने की पुलिस अपराधियों के धर पकड़ के लिए छापेमारी कर रहे थे। इस मामले में एसपी डी अमरकेश मामले की खुद मॉनीटरिंग कर रहे थे। इसके बाबजुद अगवा किए गए छात्र की हत्या कर दी गई। 


वहीं, इस मामले में चार छात्रों को गिरफ्तार किया गया है जो आशीष के सहपाठी हैं। आरोपितों नें आशीष की हत्या करने के बाद फोन कर पिता से 20 लाख रंगदारी की मांग भी की थी। गुरुवार की रात 10 बजे के करीब कुमार बाग स्टील प्लांट के पीछे अवस्थित एक पोखर से अगवा छात्र का शव बरामद किया गया था। पुलिस ने रात में ही शव का पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया है। इस मामले में गिरफ्तार किए गए चार छात्रों में दो आशीष के सहपाठी हैं, जबकि दो कुमारबाग हाई स्कूल के ही पूर्ववर्ती छात्र हैं। हालांकि, पुलिस अभी हत्या के कारण का पर्दाफाश नहीं कर रही है।गिरफ्तार छात्रों से पुलिस पूछताछ कर रही है। 


बताया जा रहा है कि,आशीष के सहपाठी दो छात्र उसे बुलाकर ले गए थे।कुमार बाग स्टील प्लांट के पीछे पहले से दो-तीन अपराधी मौजूद थे।उन्होंने झाड़ी में बांधकर छात्र की बेरहमी से पिटाई की थी। हत्या से पूर्व आशीष की आंख निकाल ली थी।आशीष के दोनों हाथ बांधकर पिटाई की थी। पीट-पीट कर हत्या करने के बाद शव को पोखर में फेंक दिया और झाड़ी से ढक कर फरार हो गए थे। उसके बाद आशीष के पिता को फोन कर 20 लाख की फिरौती मांगी थी।गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने मोबाइल और सिम को भी बरामद कर लिया है। सिम मनुआपुल ओपी क्षेत्र के शेख धुरवा के ताहिर हुसैन के नाम से निर्गत है। ताहिर ने वह सिम तीन माह पूर्व गिरफ्तार एक अपराधी छात्र को दिया था।परिवार को सांत्वना देने पहुंचे क्षेत्र के विधायक को भी मृतक के पिता और ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा ,विधायक सफाई देते रहें मगर ग्रामीण विरोध करते रहें।