विदाई समारोह में शिरकत करने पहुंचे MLC उम्मीदवार आनंद पुष्कर, कहा ... नियोजित शिक्षकों को जल्द मिलेगा राज्यकर्मी का दर्जा, इसपर बना रखी है हमने नजर

विदाई समारोह में शिरकत करने पहुंचे  MLC उम्मीदवार आनंद पुष्कर, कहा ... नियोजित शिक्षकों को जल्द मिलेगा राज्यकर्मी का दर्जा, इसपर बना रखी है हमने नजर

GOPALGANJ : योगेन्द्र ऋषिकुल उच्चत्तर माध्यमिक विद्यालय, दिधवा दुबौली, बैकुंठपुर, गोपालगंज के सेवानिवृत्त विद्यालय परिवार के सदस्यों की विदाई समारोह में स्वर्गीय केदारनाथ पाण्डेय के सुपुत्र आनंद पुष्कर बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित हुए उपस्थित हुए।

वहीं, सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के उम्मीदवार आनंद पुष्कर ने अपने संबोधन में कार्यक्रम की सफलता के लिए विद्यालय परिवार के समस्त सदस्यों को धन्यवाद दिया और कहा कि - सेवानिवृत्त सदस्यों को याद करने की परम्परा को सुसंस्कृति का परिचायक है। 


इसके साथ ही उन्होंने नियोजित शिक्षकों को लेकर भी बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार अतिशीघ्र नियोजित शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा देने  हेतु नियमावली लाने वाली है। इस पर उनकी बारीक नजर है और इसके लिए वे अपनी ओर से प्रयासरत भी हैं। 


वही, इस समारोह की अध्यक्षता बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के सारण प्रमंडल के उपाध्यक्ष माननीय उमेशचंद्र पाण्डेय सर ने किया।जबकि मंच संचालन का काम राजेश कुमार गुप्ता ने किया। इसके साथ ही इस कार्यक्रम  में शिरकत करने वालों में सारण प्रमंडलीय संयुक्त सचिव लाल बाबू सिंह , गोपालगंज जिला अध्यक्ष जमशेद आलम, सचिव शिवेंद्र कुमार सिंह , परीक्षा सचिव नवनीत मिश्रा, सतीश कुमार सिंह थे।