Agnipath Scheme Protest : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और विधायक विनय बिहारी के ऊपर हमला, छात्रों के निशाने पर है सरकार

Agnipath Scheme Protest : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और विधायक विनय बिहारी के ऊपर हमला, छात्रों के निशाने पर है सरकार

PATNA: इस वक्त की बड़ी खबर बेतिया से आ रही है, जहां बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और विधायक विनय बिहारी के घर पर हमला हुआ है. सेना भर्ती में अग्निपथ योजना को लेकर छात्रों का आक्रोश चरम पर है. 


इस योजना को लेकर बिहार, यूपी, उत्‍तराखंड, झारखंड, मध्‍य प्रदेश, हिमाचल, जम्‍मू-कश्‍मीर, राजस्‍थान, हरियाणा और दिल्‍ली -एनसीआर समेत देश के अलग-अलग हिस्‍सों में छात्र विरोध कर रहे हैं.


बिहार में अग्निपथ योजना को लेकर लगातार उग्र प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया में उपमुख्यमंत्री रेणु देवी के घर पर उपद्रवियों ने हमला किया है. इसके बाद संजय जायसवाल और विनय बिहारी को भी टारगेट पर लिया गया है. सरकार की तरफ से सेना बहाली की नीति बदले जाने को लेकर लगातार उग्र प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. प्रदर्शन के तीसरे दिन आज सुबह से ही बिहार के सभी जिलों में छात्र उग्र आंदोलन करते नजर आ रहे हैं. रेलवे के बाद अब प्रदर्शनकारी छात्र सड़क पर भी उतर गए हैं. लगातार बीजेपी के नेताओं के ठिकानों को निशाना बनाया जा रहा है. छपरा में बीजेपी के विधायक के घर पर हमला हुआ था. इसके बाद बीजेपी कार्यालय के ऊपर भी कई जगह हमला हुआ और आज डिप्टी सीएम रेणु देवी, संजय जायसवाल और विनय बिहारी के आवास पर प्रदर्शनकारियों ने हमला बोला है.