वाह रे शराबबंदी ! मॉल में रखकर बेचा जा रहा विदेशी वाइन, पुलिस को ऐसी लगी भनक; जानिए फिर क्या हुआ

वाह रे शराबबंदी ! मॉल में रखकर बेचा जा रहा विदेशी वाइन, पुलिस को ऐसी लगी भनक; जानिए फिर क्या हुआ

MUZAFFARPUR : बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। राज्य के अंदर कहीं भी शराब पीना या इससे जुड़ा किसी भी तरह का कोई भी कारोबार करना गैरकानूनी है। इसको लेकर कठोर सजा का प्रावधान है। इतना ही नहीं सूबे के अंदर इसकी जांच पड़ताल को लेकर एक विशेष पुलिस टीम भी मौजूद है। इसके बाबजूद इस कानून की हालात क्या है वह किसी से छुपा हुआ नहीं है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला मुजफ्फरपुर से निकल कर सामने आ रहा है। जहां एक मॉल के अंदर से बड़े पैमाने में शराब जब्त किया गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरपुर में उत्पाद विभाग की टीम ने विशाल मेगा मार्ट से शराब बरामद किया गया है। इसके बाद उत्पाद विभाग की टीम ने मॉल के मैनेजर को हिरासत में लिया है। उत्पाद विभाग की टीम को यह गुप्त सुचना मिली थी की मॉल के अंदर शराब का कारोबार किया जा रहा है। जिसके बाद एक टीम तैयार पर जब जांच की गई तो यह बात सही मालूम पड़ी। उसके बाद अब एक्शन हुआ है। यह मामला इमलीचट्टी बस स्टैंड के पास का बताया जा रहा है। 


बताया जाता है कि, उत्पाद प्रभारी एसपी को गुप्त सूचना मिली कि इमलीचट्टी स्थित विशाल मेगा मार्ट अवैध शराब की खेप छुपाई गई है। एक टीम गठित कर विशाल मेगा मार्ट में छापेमारी की गई। पुलिस को देखते ही मॉल में अफरा -तफरी का माहौल बन गया। टीम ने सभी सभी फ्लोर पर छानबीन की।इसी दौरान ग्राउंड फ्लोर के बाथरूम से टीम ने अवैध विदेसी शराब बरामद किया। इसके बाद मॉल कर्मी में हड़कंप मच गया।


उधर, शराबबंदी वाले बिहार में उत्पाद विभाग की रेड से मॉल में हड़कंप मच गया। पुलिस ने विशाल मेगा मार्ट के मैनेजर अविनाश गुप्ता को मौके से हिरासत में ले लिया। इसको लेकर उत्पाद के प्रभारी एसपी कुमार अभिनव ने बताया कि विशाल मेगा मार्ट से शराब बरामद हुई है। शराब की खेप कौन लाया है इसकी जांच की जा रही है। मैनेजर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर आगे की करवाई की जा रही है।