वोट देकर जीत सकते हैं हजारों रुपए का इनाम, करना होगा यह छोटा सा काम

वोट देकर जीत सकते हैं हजारों रुपए का इनाम, करना होगा यह छोटा सा काम

BHAGALPUR : बिहार में पांच लोकसभा सीटों पर दूसरे चरण के तहत मतदान जारी है। इसमें किशनगंज,कटिहार,पूर्णिया,भागलपुर, बांका में मतदान हो रहा है। इस बीच भागलपुर में मतदान करने आने वाले मतदाताओं से आयोग और जिला प्रसाशन ने बड़ी अपील की है इसके साथ ही कुछ नियमों के साथ उपहार देने का भी निर्णय लिया गया है। यहां वोटिंग फिंगर के साथ ग्रुप सेल्फी खींच आप भी इनाम जीत सकते हैं।


दरअसल, मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए जिला प्रशासन द्वारा लगातार नई-नई तरकीब अपनाए जा रहे हैं। इसी में वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा 26 अप्रैल को होने वाले मतदान के दौरान सेल्फी कंपटीशन का आयोजन किया गया है। यह 26 अप्रैल से शुरू होकर 28 अप्रैल तक चलेगा।


वही,सेल्फी कंपटीशन जीतने वालों को जिला प्रशासन द्वारा 5000 की नगद राशि प्रदान की जाएगी। इसको लेकर जिला प्रशासन द्वारा आफिशियल इंटरनेट मीडिया के माध्यम से लोकसभा आम निर्वाचन 2024 सेल्फी कंपटीशन का पोस्टर जारी किया गया है।सेल्फी कंपटीशन के तहत 26 अप्रैल को होने वाले मतदान में वोटिंग फिंगर के साथ सेल्फी लेकर उसे अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड कर जिला प्रशासन को टैग करने को कहा गया है। 


उधर, जिला प्रशासन के तरफ से कहा गया है कि सेल्फी में एक ही फ्रेम में सबसे ज्यादा लोग वाटर फिंगर के साथ रहेंगे उसकी गिनती के आधार पर उन्हें विजेता घोषित किया जाएगा। इसके लिए आप वोटिंग फिंगर के साथ अपनी ग्रुप सेल्फी खींचकर अपने सोशल साइट पर अपलोड करते हुए भागलपुर जिला प्रशासन के फेसबुक इंस्टाग्राम और एक हैंडल के को टैग कर इनाम जीत सकते हैं।