विवेक ठाकुर को फोन खड़खड़ाते रहे बीजेपी नेता, बेचैनी में गेट पर टहलते रहे

विवेक ठाकुर को फोन खड़खड़ाते रहे बीजेपी नेता, बेचैनी में गेट पर टहलते रहे

PATNA : बीजेपी उम्मीदवार विवेक ठाकुर ने समय पर नहीं पहुंचने पर खलबली मच गयी। बीजेपी नेता बीजेपी विधायक अरुण सिन्हा सहित बीजेपी-जदयू  नेता बीजेपी उम्मीदवार को फोन खड़खड़ाते रहे।  लेकिन विवेक ठाकुर से बात नही हो पायी। सभी गेट पर खड़े होकर  उनका इंतजार करत रहे। उधर जदयू के दोनों उम्मीदवार अपना नामांकन करने बाद सीएम नीतीश के साथ बैठ कर उनका इंतजार करते रहें।


एनडीए के राज्यसभा उम्मीदवारों का नामांकन कराने पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बीजेपी उम्मीदवार विवेक ठाकुर ने इंतजार करा दिया। नीतीश कुमार की मौजूदगी में एनडीए के सभी उम्मीदवारों को 11 बजे नामांकन करना था लेकिन विवेक ठाकुर समय पर नहीं पहुंचे आखिरकार जेडीयू के दोनों उम्मीदवारों ने विवेक ठाकुर के पहुंचे बगैर ही अपना नामांकन दाखिल कर दिया।


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तकरीबन 20 मिनट तक अन्य नेताओं के साथ विवेक ठाकुर के विधानसभा पहुंचने का इंतजार करते रहे, लेकिन राज्यसभा भेजे जाने की खुशी में विवेक ठाकुर समर्थकों के साथ इतने व्यस्त रहे कि वह तय समय पर विधानसभा नहीं पहुंचे। आखिरकार मुख्यमंत्री ने अपने उम्मीदवारों को नामांकन पत्र दाखिल करने को कह दिया।


मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद जेडीयू के उम्मीदवार हरिवंश और रामनाथ ठाकुर ने निर्वाचित पदाधिकारी के सामने अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया इस दौरान बीजेपी के कई नेता बार-बार विवेक ठाकुर और उनके साथ मौजूद नेताओं को फोन मिलाते रहे लेकिन वह तय समय पर विधानसभा नहीं पहुंचे।