विपक्षी एकता बैठक की निकली हवा: बंगाल में कांग्रेस पर जमकर बरसीं ममता बनर्जी, बताया BJP की टीम

विपक्षी एकता बैठक की निकली हवा: बंगाल में कांग्रेस पर जमकर बरसीं ममता बनर्जी, बताया BJP की टीम

PATNA: राजधानी पटना में बीते 23 जून को विपक्षी दलों की बैठक हुई. जहां शामिल हुए तमाम नेताओं ने अगामी लोकसभा चुनाव में BJP के खिलाफ एकजुट होने पर मंथन किया. बैठक में विपक्षी दलों की सहमति बनी है और अब बैठक के बाद बंगाल लौंटीं ममता बनर्जी ने कांग्रेस और सीपीएम पर बड़ा हमला बोला है. 


बता दें CM ममता ने कांग्रेस-सीपीएम और BJP को महा-घोंट बताया है. CM ने कहा कि BJP के बातों में न आएं. जो लोगों के लिए परेशानी खड़ी करें वैसी पार्टी को वोट न दें. बीजेपी झूठों की पार्टी है. साथ ही कांग्रेस और सीपीएम को भी टाटा-टाटा करें. 


ममता ने बंगाल के कूचबिहार में पंचायत चुनाव प्रचार में थी, इस दौरान उन्होंने कहा कि इन तीनों दलों ने हाथ मिलाया है. हमलोग दिल्ली में BJP के खिलाफ महागठबंधन बनाने की कोशिश कर रहे हैं. यहां उन्होंने मेरे बारे में अपशब्द भी कहे. वे बड़ी जटिलताएं पैदा करना चाहते हैं. मैं उस महा-घोंट को तोड़ दूंगी और दिल्ली-बंगाल में केवल महा-जोत (महागठबंधन) होगा. 


साथ ही ममता ने कांग्रेस को बंगाल में BJP की ही टीम बताया है. उन्होंने आगे कहा कि BJP को एक भी वोट नहीं दें. सीपीएम को वापस मत लाओ और कांग्रेस यहां बीजेपी की ही एक और टीम है, इसलिए उन्हें वोट न दें.