शीतकालीन सत्र में शामिल होने पहुंचे CM नीतीश, स्पीकर विजय सिन्हा और सभापति अवधेश नारायण सिंह से हुई मुलाकात

शीतकालीन सत्र में शामिल होने पहुंचे CM नीतीश, स्पीकर विजय सिन्हा और सभापति अवधेश नारायण सिंह से हुई मुलाकात

PATNA : बिहार विधानमंडल के शीतकालीन सत्र में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विधानसभा पहुंच गए हैं. मुख्यमंत्री के विधानसभा पहुंचने पर शिक्षा मंत्री विजय चौधरी, मंत्री अशोक चौधरी, मंत्री श्रवण कुमार सहित अन्य नेताओं ने सदन पोर्टिको में स्वागत किया. 



विधानसभा पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने स्पीकर विजय सिन्हा से औपचारिक मुलाकात की. मुख्यमंत्री ने बुके देकर सत्र के लिए विधानसभा अध्यक्ष को शुभकामनाएं दी. इस मौके पर उनके साथ मंत्री श्रवण कुमार, विजय चौधरी और अशोक चौधरी भी मौजूद रहे.



विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात के बाद सीएम नीतीश ने विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह से भी शिष्टचार मुलाकात की. मुख्यमंत्री ने उन्हें बुके देकर शीतकालीन सत्र के लिए शुभकामनाएं दी. 



आपको बता दें कि बिहार विधान मंडल का शीतकालीन सत्र आज से शुरू हो रहा है. 29 नबंबर से 3 दिसंबर तक चलने वाले शीतकालीन सत्र के दौरान सरकार की तरफ से दूसरा अनुपूरक बजट पेश किया जाएगा. इसके अलावा सरकार कई विधायकों को भी सदन में मंजूरी के लिए रखेगी नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शीतकालीन सत्र में शामिल होने के लिए दिल्ली से पटना रविवार की शाम ही आ गए थे. 


आज से शुरू हो रहे सत्र के दौरान नीतीश सरकार को घेरने के लिए आरजेडी ने नई रणनीति बनाई है. लेकिन विधानसभा उपचुनाव के बाद बिखरा हुआ विपक्ष सरकार को सदन के अंदर किस तरह घेर पाएगा यह एक बड़ा सवाल है.