नहीं रहीं 'दादी सा', हार्ट अटैक से एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी का निधन

नहीं रहीं 'दादी सा', हार्ट अटैक से एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी का निधन

DESK : इस वक्त एक बड़ी खबर बॉलीवुड से सामने आ रही है जहां मशहूर टीवी सीरियल बालिका वधु में दादी सा का रोले निभाने वालीं दिग्गद अभिनेत्री सुरेखा सीकरी का निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि सुरेख का आज सुबह हार्ट अटैक से निधन हो गया. वह काफी लंबे समय से बीमार भी चल रही थीं. 


बता दें कि 2020 में सुरेखा सीकरी को दूसरी बार ब्रेन स्ट्रोक आया था. तभी से उनकी तबीयत खराब चल रही थी. 2018 में सुरेखा सीकरी को पैरालाइटिक स्ट्रोक आया था. तीन बार नेशनल अवॉर्ड विनर रह चुकीं सुरेखा सीकरी के निधन से बॉलीवुड और टीवी गलियारों में शोक की लहर है. सेलेब्स ने सुरेखा सीकरी के निधन पर दुख जताया है. सोशल मीडिया पर फैंस समेत सेलेब्स सुरेखा सीकरी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. सुरेखा सीकरी ने बालिका वधू में दादीसा का रोल किया था. इस रोल में सुरेखा को काफी पसंद किया गया था. 


ऐसे तो सुरेखा सीकरी ने अपने लंबे करियर में कई दमदार रोल्स किए थे. लेकिन एक रोल जिन्हें उन्हें घर घर में पॉपुलर बनाया वो था बालिका वधू में किया गया कल्याणी देवी का रोल. इसके बाद सुरेखा ने 2018 में आई फिल्म 'बधाई हो' में दुर्गा देवी कौशिक का रोल प्ले किया था. इस रोल में भी सुरेखा ने लोगों का दिल जीता. अपने इस रोल के लिए सुरेखा को नेशनल अवॉर्ड मिला था. सुरेखा व्हील चेयर पर बैठकर राष्ट्रीय पुरस्कार लेने पहुंची थीं.