यूपी में खेला करने पहुंची दीदी, अखिलेश संग मंच से बोलीं.. BJP हिंदुस्तान के लिए एक ख़तरा पार्टी बन गया है

यूपी में खेला करने पहुंची दीदी, अखिलेश संग मंच से बोलीं.. BJP हिंदुस्तान के लिए एक ख़तरा पार्टी बन गया है

DESK : ममता बनर्जी आज मंगलवार को यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए प्रचार करने पहुंचीं. यहां उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ प्रेस कॉफ्रेंस की, साथ ही उन्होंने बंगाल की तर्ज पर मंच से फुटबाल भी उछाला. यहां ममता बनर्जी ने बीजेपी पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि UP देश का सबसे बड़ा राज्य है। अगर राज्य से BJP गया तो देश से गया. इसलिए देश को बचाना है तो बीजेपी को हटाना है. 


हम UP में इसलिए नहीं लड़ रहे हैं क्योंकि देश को BJP से बचाना है तो भाई अखिलेश को सपोर्ट करना है. इसलिए मैं बंगाल से अखिलेश यादव को सपोर्ट करने आई हूं. वह बोलीं कि यूपी, बिहार, राजस्थान, पंजाब के कई लोग बंगाल में रहते हैं. उन्होंने जनता से अपील की है कि सब लोग इकठ्ठा होकर अखिलेश यादव को वोट दीजिये. ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी आज हिंदुस्तान के लिए खतरा पार्टी बना गया है. 


उन्होंने कहा कि बीजेपी को वोट से पहले माफी मांगनी चाहिए. यहां कोविड काल के दौरान मौत, किसान आंदोलन के दौरान हुई मौतों का जिक्र किया गया.   ममता ने कहा कि बीजेपी नाम बदल रही है. अमर जवान ज्योति को भी नष्ट कर दिया गया. उन्होंने बीजेपी पर देश का नाश करने का आरोप लगाया. वह बोलीं कि बीजेपी कानून से काम नहीं कर रही और एनकाउंटर करती है.


वह बोलीं कि मैंने सुना है कि आज हमारा प्रोग्राम है इसीलिए बीजेपी आज मेनिफेस्टो निकाल रही है. पहले माफी मांगो, फिर वोट मांगो. उन्नाव और हाथरस में क्या हुआ? गंगा माई की हम पूजा करते हैं, यूपी की गंगा में डेड बॉडी मिलीं. सब लाश गंगा मां में फेंक दी गईं. बंगाल तक आईं उन लाशों का वहां अंतिम संस्कार कराया गया था. उन सब के परिवारों को नौकरी मिलनी चाहिए. उन गरीबों को रेल में नौकरी दे दो. रेलवे में कई नौकरियां खाली हैं.