यूपी में दो हिंदू लड़कों की हत्या पर भड़के गिरीराज, अखिलेश यादव और सपा को खूब सुनाया

यूपी में दो हिंदू लड़कों की हत्या पर भड़के गिरीराज, अखिलेश यादव और सपा को खूब सुनाया

BEGUSARAI: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में दो सगे भाइयों की मुस्लिम युवक के ने कुल्हाड़ी से काट कर बेरहमी से हत्या कर दी थी। इस घटना को लेकर पक्ष और विपक्ष के बीच बयानबाजी का दौर भी शुरू हो गया है। समाजवादी पार्टी ने इस घटना को लेकर यूपी की योगी सरकार पर हमला बोला है। अब बीजेपी ने अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी पर पलटवार किया है।


बेगूसराय पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी को अपने गिरते घटते जनाधार लेकर ऐसी बातें कर रहे हैं। योगी हिंदू हों या मुसलमान हों, जिसने भी कानून को अपने हाथ में उत्तर प्रदेश में लेने की कोशिश की है उसको बक्सा नहीं गया है। साजिद ने भी कानून को अपने हाथ में लेकर जिस ढंग से निर्मम हत्या की थी और फिर पुलिस के ऊपर भी उसने अटैक किया था, यह कहा जा रहा है इसलिए एनकाउंटर में उसकी मृत्यु हुई है।


बता दें कि बदायूं के सिविल साइन्स थाना क्षेत्र के बाबा कालोनी में मंगलवार की देर रात साजिद नामक शख्स ने दो सगे भाइयों की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी थी। बाद में जब पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार करने पहुंची तो आरोप ने पुलिस पर हमला किया। जिसके बाद पुलिस ने उसे एनकाउंटर में मार गिराया। इस घटना को लेकर समाजवादी पार्टी ने भाजपा पर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ कर चुनाव में फायदा लेने का आरोप लगाया था।