तोप का गोला फटने से 3 लोगों की मौत, कई घायल, सेना के फायरिंग ट्रेनिंग के दौरान हुई घटना

तोप का गोला फटने से 3 लोगों की मौत, कई घायल, सेना के फायरिंग ट्रेनिंग के दौरान हुई घटना

GAYA: गया से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है जहां तोप का गोला फटने से 3 लोगों की मौत हो गयी है। वही कई लोगों के घायल होने की बात भी सामने आई है। घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए मगध मेडिकल अस्पताल भेजा गया है।


घटना बाराचट्टी के गुलेर वेद गांव की है जहां गुलेरवेट में सेना का फायरिंग प्रशिक्षण चल रहा था। तभी फायरिंग रेंज से बाहर तोप का गोला गिरने से अफरा-तफरी मच गयी। तोप का गोला गिरते ही फट गया जिसकी चपेट में आने से 3 लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गयी। जबकि कई लोगों के घायल होने की सूचना आ रही है। घायलों को इलाज के लिए मगध मेडिकल हॉस्पिटल भेजा गया है। इस घटना को लेकर प्रशासन के खिलाफ स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है। 


बताया जाता है कि बाराचट्टी प्रखंड मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर दूर महादलित बस्ती गुलरबेद गांव है। वहां सेना का गोला एक के आंगन में गिरा। जिसकी चपेट में आने से गोविंद मांझी, उनकी पत्नी कंचन और सूरज मांझी की मौत हो गई। घटना के संबंध में अब तक सेना के अधिकारी बयान सामने नहीं आया है। बता दें कि बाराचट्टी में सेना की फायरिंग रेंज है जहां सेना के जवानों को ट्रेनिंग दिया जाता है।