टिकटॉक वीडियो बना रहे युवकों पर गिरा ठनका, बदले मौसम में वज्रपात से 8 की मौत

टिकटॉक वीडियो बना रहे युवकों पर गिरा ठनका, बदले मौसम में वज्रपात से 8 की मौत

PATNA : बिहार में बदले मौसम ने एक दिन के अंदर सूबे में 8 लोगों की जान ले ली। वज्रपात की वजह से राज्य में 8 लोगों की मौत हुई है। अलग-अलग जगहों पर लोग हादसे का शिकार हो गए। गोपालगंज में टिकटॉक वीडियो बना रहे दो युवकों पर ठनका गिर गया जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई। 


गोपालगंज से मिली जानकारी के मुताबिक अचानक शुरू हुई बारिश के दौरान तीन युवक एक पेड़ के नीचे जा छिपे। पेड़ के नीचे खड़े इन युवकों ने टिकटॉक वीडियो बनाना शुरू किया था और इसी दौरान ठनका गिरने से तीनों बुरी तरह घायल हो गए। इलाज के दौरान भीम सिंह और सुनील सिंह नाम के दो युवकों की मौत हो गई है जबकि एक अन्य का इलाज अभी चल रहा है। खराब मौसम के दौरान टिकटॉक वीडियो बनाना है इन युवकों को भारी पड़ गया। 


राज्य के अन्य जिलों की बात करें तो सीवान और गोपालगंज में चार लोगों के अलावे नालंदा, जहानाबाद, रोहतास और गया में एक-एक व्यक्ति की मौत वज्रपात के कारण हुई है। सीवान के जीरादेई और गुठनी में एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वज्रपात के कारण मारे गए लोगों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त करते हुए मृतक के आश्रितों को 4-4 लाख रुपये मुआवजा देने का आदेश दिया है।