टिक टॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट को देवर कर रहा परेशान, पति की हो चुकी है मौत

 टिक टॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट को देवर कर रहा परेशान, पति की हो चुकी है मौत

HISAR: हरियाणा विधानसभा चुनाव में चर्चा में रही टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट को इनदिनों देवर परेशान कर रहा हैं. सोनाली ने देवर के खिलाफ केस दर्ज कराया हैं. सपंत्ति हड़पने का आरोप लगाया है. सोनाली के पति की तीन साल पहले ही मौत हो चुकी हैं.

ममता ने मोदी को ललकारा, कहा- मर जाउंगी, लेकिन पश्चिम बंगाल में नहीं बनने दूंगी डिटेंशन सेंटर

देवर के खिलाफ दर्ज कराया केस

सोनाली ने देवर और देवरानी समेत 6 लोगों पर दुकान और जमीन हड़पने का केस दर्ज कराया हैं. आरोप लगाया है कि देवर ने धोखाधड़ी कर उनके हिस्से की संपत्ति जो 35 लाख रुपए की थी उसको बेच दिया है. यह संपत्ति सोनाली के पति ने खरीदी थी. लेकिन दुकान को देवर विकास ने राम अवतार नाम के शख्स को साढ़े 8 लाख रुपए में बेच दिया. सोनाली का आरोप है कि देवर जमीन को भी बेच दिया है और पति के जिंदा रहने के दौरान वह करीब लाखों रुपए लिया था, लेकिन आजतक उसको लौटाया नहीं. मैंने कई बार कहा कि दुकान या जमीन दें या मेरे पैसा दें दो, लेकिन वह देने को तैयार नहीं हैं. 

मारपीट का लगाया आरोप

सोनाली ने आरोप लगाया है कि 17 दिसंबर को देवर विकास, देवरानी कोनिका समेत उनके परिवार के कई लोगों ने संत नगर स्थिति उनके आवास पर आकर जान से मारने की धमकी दी और कहा कि जमीन और पैसा मांगोगी तो अंजाम बुरा होगा. सोनाली के आरोप पर पुरानी सब्जी मंडी चौकी इंचार्ज मनमोहन ने मामले की जांच शुरू कर दी हैं. बता दें कि सोनाली के पति संजय की दिसंबर 2016 में निधन हो गया था. वह टिक टॉक वीडियो बनाती हैं. जिसके कारण वह चर्चा में आई. हरियाणा चुनाव में बीजेपी ने आदमपुर विधानसभा से उम्मीदवार बनाया. लेकिन वह हार गई.