टिकट कटाने के बावजूद ट्रेन में नहीं चढ़ पाए सैंकड़ों यात्री, रिजर्वेशन के पैसे वापस लौटाने की कवायद शुरू

टिकट कटाने के बावजूद ट्रेन में नहीं चढ़ पाए सैंकड़ों यात्री, रिजर्वेशन के पैसे वापस लौटाने की कवायद शुरू

DESK: बड़ी खबर कटरा से आ रही है, जहां नरकटियागंज स्टेशन पर कटरा कमाख्या एक्सप्रेस में अजीबो गरीब मामला देखने को मिला। यहां टिकट कटाए यात्री ट्रेन में घुसने के लिए संघर्ष करते रहे, लेकिन वे ट्रेन के अंदर नहीं चढ़ पाए। इसके बाद यात्रियों के बीच जमकर आक्रोश देखा जा रहा है। उन्होंने बताया कि हमनें ट्रेन में चढ़ने की काफी कोशिश की, लेकिन अन्दर बैठे यात्रियों ने गेट नहीं खोला। अब इन यात्रियों के पैसे लौटाने की कवायद भी शुरू कर दी गई है। 


बता दें कि इस स्टेशन पर 9 मिनट तक ट्रेन रुकी, इसके बावजूद यात्री ट्रेन में चढ़ने के लिए संघर्ष करते रहे। अब यात्रियों ने टिकट के पैसे रिफंड कराने को लेकर लंबी लाइन लगा दी है। इन यात्रियों ने पहले ही अपने सीट का रिजर्वेशन करा लिया था। कई लोगों ने जम्मू जाने के लिए अपनी टिकट कटाई थी, लेकिन गेट लोगों की भीड़ से जाम कर दिया गया था। यहां तक की अंदर बैठे यात्रियों ने गेट ही नहीं खोला। 


बताया जा रहा है कि जेनरल बोगी की स्थिति भी काफी खराब थी। इस दौरान लोग टॉयलेट में बैठने को मजबूर थे। भारी संख्या में यात्रियों की भीड़ होने के कारण टिकट कटाने के बाद भी सैंकड़ों यात्री प्लेटफार्म पर ही खड़े रह गए, लेकिन ट्रेन की गेट नहीं खोली गई। अब धीरे-धीरे इन यात्रियों के रिजर्वेशन के पैसे वापस किए जा रहे हैं।