थाने में बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, दारोगा समेत कई लोग जख्मी

थाने में बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, दारोगा समेत कई लोग जख्मी

DELHI :  एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने सबको हैरत में डाल दिया है. दरअसल थाने के अंदर गोलीबारी की बड़ी वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. मामला दिल्ली की इंद्रलोक पुलिस थाने की है. जहां आपसी विवाद को सुलझाने थाने पहुंचे कुछ बदमाशों ने पुलिस चौकी में ही फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान अपने बचाव में पुलिस की ओर से भी जवाबी फायरिंग की गई. घटना में कई लोग जख्मी बताये जा रहे हैं. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.


दरअसल इंद्रलोक पुलिस चौकी पर अखलाक नाम का एक शख्स शिकायत करने पहुंचा था. उसने बताया कि सादकीन नाम के एक शख्स और उसके भाइयों के साथ उसका झगड़ा हुआ है. सादकीन ने अखलाक की पिटाई की और उसका सामान लूट लिया. अखलाक की शिकायत में दुसरे पक्ष की बात जानने के लिए पुलिस ने सादकीन और उसके भाइयों को पुलिस चौकी बुला लिया. पर सादकीन और उसका भाई थाने आकर पुलिस पर भड़क गए. बाद में लाठी, डंडों और हथियार से लैस कुछ लोगों को पुलिस चौकी पर बुलाकर पुलिस पर ही हमला बोल दिया. आत्मरक्षा में 2 राउंड फायरिंग करनी पड़ी. इस गोलीबारी में चौकी इंचार्ज घायल हो गए हैं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


हमलावरों में से एक शख्स ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जिसके बाद अपनी रक्षा में थाना इंचार्ज पंकज ने भी अपनी सरकारी पिस्टल से 2 राउंड फायरिंग की. इस हमले में चौकी इंचार्ज समेत कुछ अन्य लोग घायल भी हो गए, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. फिलहाल पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में भी जुटी हुई है. इलाके के सीनियर अफसर मामले की छानबीन कर रहे हैं.