तेलंगाना CM से तेजस्वी की मुलाकात पर बोले उपेंद्र कुशवाहा, अपनी भूमिका सुनिश्चित करने के लिए मार रहे हैं हाथ पैर, UP चुनाव पर कहा..जल्द बनेगी बात

तेलंगाना CM से तेजस्वी की मुलाकात पर बोले उपेंद्र कुशवाहा, अपनी भूमिका सुनिश्चित करने के लिए मार रहे हैं हाथ पैर, UP चुनाव पर कहा..जल्द बनेगी बात

PATNA: हैदराबाद में तेलंगाना के मुख्यमंत्री से तेजस्वी की मुलाकात पर जेडीयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा देश की राजनीति में तेजस्वी यादव की कोई भूमिका नहीं हो सकती। क्योंकि देश को लोगों को मालूम है कि किस तरह आरजेडी ने बिहार में राजनीति की है। यह अलग बात है कि इस बार हुए बिहार विधानसभा चुनाव में उनकी सीटें कुछ अधिक आई थी।


नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि अपनी भूमिका सुनिश्चित करने के लिए वे हाथ पैर मार रहे हैं लेकिन इससे पहले अपने घर में भूमिका सुनिश्चित करें बाहर इनका कुछ भी नहीं होने वाला है। 


वही यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर केसी त्यागी के आए बयान पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि केसी त्यागी यूपी में पार्टी की ओर से संगठन का काम देखने के लिए प्रभारी के रुप में हैं। वही यूपी चुनाव को लेकर बातचीत करने के लिए आरसीपी सिंह अधिकृत हैं। आरसीपी सिंह बात कर रहे हैं लेकिन अभी तक कोई नतीजा नहीं निकल कर आया है। जबकि अब तो चुनाव की भी घोषणा हो चुकी है।


 कुशवाहा ने कहा कि केसी त्यागी संगठन से संबंधित काम देख रहे है तो स्वाभाविक रुप से उनके मन में यह बात उठना लाजिमी है कि सीटों को लेकर बातचीत आखिर कब तय होगी। उस दृष्टि से प्रदेश की इकाई से बातचीत कर फैसला लिया जाएगा। अभी इंतजार कर रहे है। उन्हें उम्मीद है कि  बीजेपी साकारात्म रुख लेगी जिसके बाद निश्चित तौर पर बात बन जाएगी।