तेजस्वी यादव का दो दिसवीय मिशन झारखंड, पार्टी को मजबूत करने के लिए रविवार को करेंगे कार्यकर्ता मिलन समारोह

तेजस्वी यादव का दो दिसवीय मिशन झारखंड, पार्टी को मजबूत करने के लिए रविवार को करेंगे कार्यकर्ता मिलन समारोह

RANCHI : बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव दो दिवसीय रांची दौरे पर शनिवार को पहुंच रहे है। सुबह 11 बजे बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचेंगे जहां आरजेडी के नेता और कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे। उसके बाद रांची एयरपोर्ट से वो सीधे रेडिसन ब्लू होटल जाएंगे जहां वो पार्टी के नेताओं के साथ राज्य में पार्टी को मजबूत करने के लिए बैठक करेंगे।


रविवार को हरमू रोड़ स्थित कार्निवाल हॉल में पार्टी की ओर से आयोजित होने वाले कार्यकर्ता मिलन समारोह को संबोधिम करेंगे। राज्य में आरजेडी अपने परंपरागत जनाधार को बढ़ाने के लिए कार्यकर्ताओं को एक बार फिर से सक्रिय करने की कोशिश करेगी। 2019 के विधानसभा चुनाव में पार्टी के सिर्फ एक उम्मीदवार को जीत मिली थी। चतरा सीट से सत्यानंद भोक्ता चुनाव जीतकर आए और हेमंत सोरेने के नेतृत्व में चल रही सरकार में मंत्री बने।


आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष संजय सिंह यादव ने आरजेडी कार्यकर्ताओं और नेताओं से अपील की है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में एयरपोर्ट पहुंचकर तेजस्वी यादव का स्वागत करे। रविवार को होने वाले पार्टी के मिलन समारोह में आरजेडी के पूर्व सांसद, पूर्व विधायक सहित कई नेता होंगे शमिल।