'तेजस्वी बदलेंगे बिहार की तस्वीर ...,' नेता विपक्ष ने CM नीतीश को फिर दी चुनौती, कहा- पूरी शक्ति नहीं तो किया इतना दिया...

'तेजस्वी बदलेंगे बिहार की तस्वीर ...,' नेता विपक्ष ने CM नीतीश को फिर दी चुनौती, कहा- पूरी शक्ति नहीं तो किया इतना दिया...

PATNA : नीतीश कुमार के 17 साल बनाम तेजस्वी यादव के 17 महीने.... तेजस्वी यादव ने किया कमाल....17 महीनों में काम किया बेमिसाल.... ये तमाम बातें बिहार के बदलते राजनीतिक परिवेश में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपनी राजनीति तेज कर दी है। तेजस्वी राज्य में अब केवल काम को लेकर बात कर रहे हैं। 


वहीं, तेजस्वी यादव आम जनों से लगातार अपने 17 महीनों में किए गए कामों को चर्चा कर रहे हैं। यहीं नहीं तेजस्वी यादव दावा कर रहे हैं कि उन्होंने अपने क्षमता के अनुसार अब तक मात्र 10 प्रतिशत काम ही किए हैं। अगर उनके हाथों में अधिक शक्ति होती तो वह राज्य में और अधिक कार्य करते। तेजस्वी यादव लगातार अपने कामों को लेकर जनता के बीच अपनी बात रख रहे हैं।


इसी कड़ी में तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पिछले 17 महीनों में किए गए कामों की जानकारी दी है। वीडियो के जरिए तेजस्वी यादव ने आमजनों को बताने की कोशिश की है कि पिछले 17 महीनों में उन्होंने बिहार के लोगों को रोजगार देने का काम किया है। शिक्षा, स्वास्थ, पर्यटन, आधारभूत संरचना, कर्मचारियों की मानदेय बढ़ाना, मात्र 17 महीनों में लाखों नौकरियां देना हर क्षेत्र में ऐतिहासिक काम किए गए हैं। इस वीडियो के द्वारा यह भी बताने की कोशिश की गई है कि तेजस्वी यादव के पास जब आधी शक्ति थी तब उन्होंने इतना काम कर के दिखाया और उनके पास पूरी शक्ति हो जाए तो वह कितना काम करेंगे। 


वीडियो के जरिए तेजस्वी यादव ने बताने कि कोशिश की है कि अगर वह मुख्यमंत्री बनते हैं तो वह बिहार की तस्वीर बदल देंगे। तेजस्वी ने कहा कि उनकी ताकत और जनता के बल को मिलाकर बिहार को बदलना है। तेजस्वी यादव ने दावा किया है कि वह बिहार की तस्वीर बदल देंगे। वहीं इस वीडियो के जरिए तेजस्वी यादव ने ना सिर्फ सीएम नीतीश पर निशाना साधा है बल्कि सीएम नीतीश को चुनौती भी दी है।


 तेजस्वी यादव जब से विपक्ष में गए हैं तब से लगातार वह काम, रोजगार शिक्षा और निवेश को लेकर बात कर रहे हैं। यहीं नहीं जब तेजस्वी यादव ने जनविश्वास यात्रा की थी तब भी जनता के बीच उन्होंने 17 महीने बनाम 17 साल को रखा था। साथ ही तेजस्वी जनता से एक मौका मांग रहे हैं ताकि वह बिहार को बदलाव के रास्ते पर ला सकें।  


वहीं तेजस्वी यादव ने वीडियो शेयर कर लिखा, "गठबंधन धर्म की सीमितता व बाध्यताओं के बीच तथा पुराने ख्यालात, अप्रचलित तौर- तरीके, असामयिक निर्णय, कालग्रस्त कार्यशैली एवं रूढ़िवादी एप्रोच वाले नेतृत्व के साथ मैं अपनी क्षमता का बस 10% ही कार्य कर पा रहा था। इन सब सीमाओं व रुकावटों के बावजूद भी हमने तार्किकता, बुद्धिमत्ता, वैज्ञानिकता और व्यावहारिकता के बल पर केवल 17 महीनों में ही लाखों नौकरियां दी एवं पर्यटन, आधारभूत संरचना, शिक्षा व स्वास्थ्य के क्षेत्रों में प्रभावी, बेहतरीन व ऐतिहासिक कार्य किए। आम जनमानस ने 17 साल बनाम 17 महीनों के इस सकारात्मक अंतर को नजदीक से अनुभव कर स्वागत किया"।