तेजप्रताप ने बांसुरी बजा जगायी नीतीश की अंतरात्मा, बिहारियों की पीड़ा का छेड़ा संगीत

तेजप्रताप ने बांसुरी बजा जगायी नीतीश की अंतरात्मा, बिहारियों की पीड़ा का छेड़ा संगीत

PATNA : आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव कोरोना संक्रमण के घेरे में रांची के रिम्स में घिर गये हैं। तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया में पूरे परिवार की पीड़ा व्यक्त करते हुए भावुक ट्वीट किया और लिखा है कि पापा के स्वास्थ्य को लेकर पूरा परिवार तनाव और दर्द में जी रहा है। लेकिन इस बीच लालू यादव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव बांसुरी बजा कर बिहार के सीएम नीतीश कुमार की अंतरात्मा जगा रहे हैं। 


तेजप्रताप यादव ने बांसुरी बजाते हुए वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि 

वैष्णव जन तो तेने कहिये, जे पीड पराई जाणे रे..

- सच्चा वैष्णव वही है, जो दूसरों की पीड़ा को समझता हो।


अतः हे राजन, संघी ईंट से दबी हुई अंतरात्मा को जगाईए और उन बालकों का, उन गरीब मजदूरों का पीड़ा को समझने का प्रयत्न करें और उन्हें अपने राज्य बिहार लाने का प्रबंध करें।।


तेजप्रताप यादव इन दिनों बिहार के सीएम नीतीश कुमार की अंतरात्मा जगाने में पूरी तरह जुट गये हैं। इस बार तो उन्होनें अपनी बांसुरी की धुन से 'पीड़ा राग' छेड़ दिया है। वे  ये धुन सीएम को सुना रहे हैं। वे नीतीश कुमार को बता रहे हैं कि बिहार के बाहर फंसे गरीब मजदूरों की पीड़ा को समझिए । वे बाहर फंसे हुए हैं घर आने के लिए परेशान हैं उनका कष्ट दूर करिए। 


वहीं इससे पहले भी वे नीतीश कुमार की अंतरात्मा जगाने की असफल कोशिश कर चुके हैं।तेजप्रताप यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि लॉकडाउन का सम्पूर्ण मजा तो "अंतरात्मा" ही ले रहा है। खाली सोता रहता है।।


लेकिन लालू यादव के कोरोना संक्रमण के खतरों के बीच घिरने और नीतीश सरकार के बचाव में उतरे उतरे उनके चंद्रिका राय के हमले जिसमें उन्होनें लालू के दोनों लाल को अनुभवहीन बताते हुए कहा है कि लालू परिवार केवल वोट के लिए राजनीति करता है के बीच तेजप्रताप की तान कौन सुनेगा ये जरूर दीगर बात है।