तेजस्वी ने अनंत सिंह के पैरोल पर उठाए सवाल : बताया चुनाव के बीच क्यों हुई बाहुबली की रिहाई

तेजस्वी ने अनंत सिंह के पैरोल पर उठाए सवाल : बताया चुनाव के बीच क्यों हुई बाहुबली की रिहाई

PATNA : लोकसभा चुनाव के चौथे चरण की वोटिंग संपन्न होने के बाद तेजस्वी यादव ने मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह के पैरोल पर सवाल उठाए हैं। तेजस्वी यादव ने कहा है कि चुनाव को प्रभावित करने के लिए ही अनंत सिंह को पैरोल दिया गया है। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग से इसकी शिकायत की गई है। उम्मीद है कि आयोग इसपर सख्त फैसला लेगा। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि जंगलराज की दुहाई देने वाले आज बिहार में फिर से जंगलराज कायम करने की कोशिश कर रहे हैं।


दरअसल, लोकसभा चुनाव के चौथे चरण की वोटिंग के बीच 13 मई को राष्ट्रीय जनता दल ने जेडीयू पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू पर बूथ कब्जा करने का आरोप लगाते हुए मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है। आरजेडी ने शिकायत की थी कि मुंगेर में जेडीयू ने कुल 64 बूथों पर कब्जा कर लिया गया है।


मुंगेर में वोटिंग संपन्न होने के बाद मंगलवार को आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि मुंगेर में हुई धांधली को लेकर हमलोगों ने चुनाव आयोग से शिकायत की है और उम्मीद है कि आयोग इसपर एक्शन जरूर लेगा। पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों द्वारा भी चुनाव को प्रभावित करने का काम किया गया। आरजेडी के छात्र नेताओं के साथ मारपीट की गई। सभी का इलाज चल रहा है।


उन्होंने कहा कि अच्छी तरह से समझा जा सकता है कि लोगों को क्यों पैरोल दिया गया था। इसी काम को अंजाम देने के लिए पैरोल दिया गया था। जो लोग जंगलराज चिल्लाते हैं, वही लोग जंगलराज कायम करना चाहते हैं। उनका चेहरा अब उजागर हो गया है। असल में जगंलराज यही है कि मतदाताओं को वोट मत देने दो, गाड़ियों में तोड़फोड़ करो, यही जंगलराज है।