तेजस्वी यादव ने की लोगों से मांग, तुम मुझे वोट दो..मैं तुम्हें नौकरी दूंगा

तेजस्वी यादव ने की लोगों से मांग, तुम मुझे वोट दो..मैं तुम्हें नौकरी दूंगा

PATNA: नेताजी सुभाष चंद्र बोस ने देश को गुलामी की जंजीर से मुक्त कराने के लिए एक नारा दिया था वो यह कि तुम मुझे खून दो मैं तुम्हे आजादी दूंगा। इसी तर्ज पर राजद नेता तेजस्वी यादव लोगों से कह रहे हैं कि तुम मुझे वोट दो, मै तुम्हे नौकरी दूंगा। 


चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राजद नेता तेजस्वी लगातार कह रहे हैं कि माहौल है एकदम टनाटन टनाटन टनाटन है...बीजेपी हो गयी सफाचट सफाचट सफाचट...महिलाओं को 𝟏 लाख ₹ मिलेगा खटाखट खटाखट...𝟏 करोड़ नौकरियां मिलेंगी फटाफट फटाफट फटाफट...𝐈𝐧𝐝𝐢𝐚 गठबंधन पर वोट पड़ रहा ठकाठक ठकाठक...चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद जब वो पटना एयरपोर्ट पहुंचे तब यहां भी उन्होंने मीडिया से यही बात कही। अब तेजस्वी यादव सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लोगों से यह मांग कर रहे हैं कि तुम मुझे वोट दो, मैं तुम्हे नौकरी दूंगा। हर वादा पूरा करूंगा, जो कहूंगा उसे करूंगा।


तेजस्वी यादव लोगों से यह लगातार वादा कर रहे हैं कि यदि केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो एक करोड़ युवाओं को नौकरी देंगे और 5 किलो की जगह 10 किलो अनाज फ्री देंगे। साथ ही 500 रुपये में गैस सिलेंडर भी देंगे। वही हर घर को 200 यूनिट बिजली फ्री देंगे। किसानों के अनाज के लिए MSP की गारंटी देंगे। 


वही पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से राजद प्रत्याशी मीसा भारती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि हमने भी मोदी जी जांच करना सीखा है। थोड़ा इंतजार कीजिए यदि हमारी सरकार बनी तो सबसे पहे इलेक्टॉरल बॉन्ड की जांच कराऊंगी। बता दें कि लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में 1 जून को पाटलिपुत्र, पटना साहिब, नालंदा, आरा, बक्सर, सासाराम, काराकाट और जहानाबाद में मतदान होगा। सातवें चरण में कुल 8 लोकसभा सीट पर चुनाव होगा। चुनाव प्रचार में प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती का सीधा मुकाबला पाटलिपुत्र लोकसभा से एनडीए उम्मीदवार व सांसद रामकृपाल यादव से है। 


मीसा भारती भी चुनाव प्रचार में लगी हैं। वही बेटी के लिए मां राबड़ी देवी भी लोगों से वोट मांग रही है। वो भी चुनाव प्रचार कर रही हैं। चुनाव प्रचार के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए मीसा भारती ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि देश में हमारी सरकारी बनी तो सबसे पहले इलेक्टोरल बॉन्ड की जांच करायी जाएगी, क्योंकि हमने भी पीएम मोदी से जांच करना सीखा है। इस बार देश की जनता उन्हें मौका देने नहीं जा रही है भले ही वो 400 पार का नारा लगाए।