तेज रफ़्तार का कहर, पांच महिलाओं और दो बच्चों समेत 11 की मौत, स्पेशल टीम का गठन

तेज रफ़्तार का कहर, पांच महिलाओं और दो बच्चों समेत 11 की मौत, स्पेशल टीम का गठन

DESK : देश में सड़क हादसों के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। देश के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसें में मौत की खबरें निकल कर सामने न आती हो इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला छत्तीसगढ़ से निकल कर सामने आ रहा है। जहां सड़क हादसे में 11 लोगों की जान चली गयी ह। जिसमें 7 लोग बिहार के बातए जा रहे हैं। 


मिली जानकरी के अनुसार, छत्तीसगढ़ के धमतरी में भीषण सड़क हादसा सामने आया है। यहां रोड एक्सीडेंट में 11 लोगों की मौत हो गई, जिनमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। इस सड़क हादसे में बिहार में भी ऐसे ही सड़क हादसे में सात जानें गई हैं। इस हादसे में भी बच्चों की दुखद रूप से मौत हो गई है।  ये हादसा धमतरी,कांकेर नेशनल हाइवे पर जगतरा के पास का बताया जा रहा है। यहां 10 लोगों की मौत हो गयी। मृतकों में महिला-पुरुष और बच्चे बताए जा रहे हैं। 


वहीं, इस घटना की जानकारी पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गहरा दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में घायल बच्ची के जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की है।  जानकारी के मुताबिक धमतरी के सोरम के बुलेरो सवार लोग चारामा इलाके के मरकाटोला शादी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। उसी दौरान कांकेर से धमतरी के तरफ आ रहे ट्रक और बुलेरो में एक्सीडेंट हो गया. इस दर्दनाक हादसे में दस लोगों की मौत हो गयी। 



इधर, बिहार के सीतामढ़ी जिले के मगोलवा इलाके में एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक तिपहिया वाहन को टक्कर मार दी, जिसमें बच्चों सहित सात लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। जब घटना भी एक विवाह समारोह में शामिल होकर अपने पैतृक गांव लौट रहे थे। फिलहाल मृतक की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं। घायलों को सीतामढ़ी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत स्थिर बताई गई है।