सुशील मोदी के स्वास्थ्य को लेकर भावुक हुए लालू, कहा-भाई..हैरान और दुखी हूं

सुशील मोदी के स्वास्थ्य को लेकर भावुक हुए लालू, कहा-भाई..हैरान और दुखी हूं

PATNA: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी पिछले 6 महीनों से कैंसर से जूझ रहे हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर दी। इस बात की जानकारी जैसे ही राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को हुई वो भावुक हो गये। लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर दुख व्यक्त किया। लालू ने कहा कि सुशील भाई आपके स्वास्थ्य के बारे में सुनकर हैरान और दुखी हूं। 


सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि "भाई सुशील मोदी की स्वास्थ्य संबंधित खबर सुन हैरान और दुखी हूँ। 50 वर्षों से उन्हें जानता हूँ वो जुझारू और संघर्षशील प्रवृति के धनी है। परमपिता से उनके अच्छे स्वास्थ्य की मंगलकामना करता हूँ। ईश्वर से प्रार्थना है कि वो शीघ्र स्वस्थ होकर सार्वजनिक जीवन एवं जनसेवा में सक्रिय हों ताकि उनके लंबे राजनीतिक अनुभव का सबको फायदा मिलते रहे।" 


बता दें कि बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी आज ही दिल्ली से पटना लौटे हैं। वे दिल्ली एम्स में अपना चेकअप कराने गये थे। जहां उनके गले में कैंसर होने की बात सामने आई है। पटना एयरपोर्ट पर उन्हें व्हील चेयर पर गाड़ी तक लाया गया। पटना एयरपोर्ट पर कार्यकर्ता समेत परिवार के लोग भी मौजूद थे। इससे पहले सुशील मोदी ने बुधवार को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर इस बात की जानकारी दी थी कि वह पिछले छह महीने से कैंसर से पीड़ित हैं। 


इस बार लोकसभा चुनाव से उन्होंने खुद को अलग रखने का एलान भी किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि लोकसभा चुनाव में वह अपनी पार्टी भाजपा को मदद के नाम पर कुछ नहीं कर पाएंगे। वह पिछले छह महीनो से कैंसर से पीड़ित हैं। सुशील कुमार मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा है कि "पिछले 6 माह से मैं कैंसर से संघर्ष कर रहा हूं। उन्होंने एक्स पर बताया कि मुझे लगा कि लोगों को बताने का समय आ गया है। लोकसभा चुनाव में मैं कुछ नहीं कर पाऊंगा। पीएम नरेन्द्र मोदी को मैंने सब कुछ बता दिया है। उन्होने लिखा है कि वे अपने देश, बिहार और अपनी पार्टी के प्रति सदा आभारी और समर्पित रहेंगे।