सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता की एक बार फिर दिखेगी जोड़ी, पवित्र रिश्ता सीरियल का फिर से होगा प्रसारण

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता की एक बार फिर दिखेगी जोड़ी, पवित्र रिश्ता सीरियल का फिर से होगा प्रसारण

DESK: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद एक बार फिर उनकी फेमस सीरियल पवित्र रिश्ता का प्रसारण किया जाएगा. प्रसारण करने वाले चैनल ने उसको श्रद्धांजलि बताया है. 


मानव के नाम से फेमस थे सुशांत

कभी सबसे पॉपुलर शोज में से एक पवित्र रिश्ता हुआ करता था. इस सीरियल से ही सुशांत फेमस हुए थे. इनका उनका कैरेक्टर नाम मानव देशमुख का था. इस सीरियल में उनकी गर्लफ्रेंड रह चुकी अंकिता लोखंडे भी दिखेंगी. उसमें वह सुशांत की वाइफ किरदार निभाई थी. 



पवित्र रिश्ता सीरियल की कहानी एक मध्यमवर्गीय परिवारों के दो लोगों की एक खूबसूरत प्रेम कहानी है. इसमें मानव गैराज मैकेनिक है. उनके ही कमाई से पूरा परिवार चलता है. अर्चना से मुलाकात होती है. फिर दोनों की प्रेम कहानी की शुरूआत होती है. शादी भी होती लेकिन कई तरह की परेशानी परिवार में उनकी पत्नी अर्चना को उठानी पड़ती है. फिर भी वह अपने परिवार को सबसे ऊपर रखती है. वह किसी तरह से चाहती है कि ससुराल के लोग खुश रहे है. 




पवित्र रिश्ता से मिली थी पहचानकई फिल्मों में मिला काम

फिल्मों में काम करने से पहले सुशांत सिंह राजपूत सीरियलों में काम करते थे.  जीटीवी पर आने वाले पवित्र रिश्ता के उनको फेमस हुए थेइसके बाद वे डांस रियलिटी शो ‘जरा नच के दिखा 2 और झलक दिखला जा 4 में भी दिखाई दिए और इसके बाद सुशांत ने फिल्मों का रूख कर लिया और ‘काय पो चे’ फिल्म से अपना फिल्मी सफर शुरू किया. इसके अलावे शुद्ध देसी रोमांस, पीके, डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी, एमएस धोनी: अनटोल्ड स्टोरी, राब्ता, वेल्कम टू न्यू यॉर्क, केदारनाथ, सोनचिड़िया, छिछोरे, ड्राइव और दिल बेचारा फिल्मों में काम किया था.