सुशांत के सामने रिया बोलती थी... मेरे उपर मरी हुई सहेली की रहती है आत्मा, मुझे परेशान करने वाले हो जाते हैं बर्बाद

सुशांत के सामने रिया बोलती थी... मेरे उपर मरी हुई सहेली की रहती है आत्मा, मुझे परेशान करने वाले हो जाते हैं बर्बाद

MUMBAI: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के बारे में कई खुलासा हो रहा है. सुशांत की दोस्त स्मिता पारिख ने खुलाया किया है कि रिया कहती थी कि उससे उपर 24 घंटे उसकी सहेली की आत्म रहती है. अगर कोई भी उससे परेशान करने की कोशिश करता है तो उसे वह बर्बाद कर देती है. 

रिया की बात से परेशान रहते थे सुशांत

स्मिता पारिख ने कहा कि जब मैं सुशांत के घर पर गई थी. तो उस दौरान कमरे का सब कुछ ठीक नहीं था. कई फर्नीचर जगह पर नहीं था. तो मैंने रिया और सुशांत से पूछा कि सामान कहां हैं. इसपर रिया ने जवाब दिया कि घर में पैरानॉर्मल एक्टिविटी हो रही हैं. इसलिए हम इस घर को शिफ्ट कर रहे हैं. 

रिया की बात सुन सुशांत निकल गए बाहर

स्मिता ने कहा कि वह बात कर रही रही थी कि रिया ने मेरे सामने कहा कि उनके साथ हमेशा उनके बचपन की सहेली की मरी हुई आत्मा रहती है. जो भी उन्हें परेशान करेगा उसे आत्मा उसको बर्बाद कर देगी. यह बात सुन सुशांत बाहर निकल गए थे. 



पूजा के नाम पर लाखों रुपए सुशांत के खाता से निकाला

सुशांत के खाता से कई बार पूजा के नाम पर लाखों रुपए निकाले गए. कभी पंडित जी के देने के नाम पर 11 हजार रुपए तो कभी पूजा के सामान लेने के नाम पर पैसा निकाला गया. लेकिन पूजा कभी हुआ ही नहीं. उसके बाद भी सुशांत के खातें से पैसे की निकासी कर ली गई. इसका खुलासा बिहार पुलिस ने किया है.