श्रीलंका: राष्ट्रपति भवन से करोड़ों रुपये बरामद, प्रदर्शनकारियों ने पुलिस को सौंपे नोटों के बंडल

श्रीलंका: राष्ट्रपति भवन से करोड़ों रुपये बरामद, प्रदर्शनकारियों ने पुलिस को सौंपे नोटों के बंडल

DESK: श्रीलंका में राष्ट्रपति भवन से करोड़ों रुपये बरामद हुए है। इन नोटों को गिनते प्रदर्शनकारियों का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। राष्ट्रपति भवन में घुसे प्रदर्शनकारी इन नोटों को गिनते नजर आ रहे हैं। राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे के घर से मिली भारी मात्रा में नोटों के बंडल प्रदर्शनकारियों को हाथ लगे हैं। राष्ट्रपति भवन पर एक दिन पहले कब्जा करने वाले प्रदर्शनकारियों ने आज दूसरे दिन ईमानदारी की अनूठी मिसाल पेश की है। 


प्रदर्शनकारियों ने 15 मिलियन श्रीलंकाई मुद्रा को सुरक्षा कर्मियों को सौंप दिया है। गौरतलब है कि श्रीलंका में जारी प्रदर्शन को लेकर शनिवार को राष्ट्रपति भवन पर लोगों ने कब्जा कर लिया था। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने तोड़फोड़ भी की थी। राष्ट्रपति भवन के बेडरुम और किचन सभी पर कब्जा जमा लिया। 


यही नहीं इस दौरान कई लोग राष्ट्रपति भवन के स्विमिंग पुल में नहाते नजर आए तो कुछ लोग बेड और सोफे पर आराम फरमाते भी नजर आए। यही नहीं कई लोग किचन में घुस कर खाने लगे। 


वही राष्ट्रपति भवन से भारी मात्रा में कैश भी मिलने की खबर सामने आई। प्रदर्शनकारियों ने बरामद नोटों के बंडल को पुलिसकर्मियों के हवाले कर दिया है। ऐसा कर प्रदर्शनकारियों ने ईमानदारी की मिसाल पेश की है।