BJP नेता का बेडरूम वाला वीडियो लीक, होटल के कमरे में मना रहे थे रंगरेलियां, महिला ने ही कर दिया वीडियो वायरल

BJP नेता का बेडरूम वाला वीडियो लीक, होटल के कमरे में मना रहे थे रंगरेलियां, महिला ने ही कर दिया वीडियो वायरल

DESK : खबर महाराष्ट्र के सियासी गलियारे की है, जहां बीजेपी नेता होटल के कमरे में महिला के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़े गए हैं। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल होने लगा, जिसके बाद नेता जी को अपने पद से इस्तीफा देना पड़ गया। हैरानी की बात तो ये है कि ये वीडियो किसी और ने नहीं, बल्कि खुद महिला ने वायरल कर दिया। दरअसल, देशमुख ने पिछले दिनों मुंबई में एक महिला के खिलाफ हनीट्रैप का केस दर्ज कराया था। उनका आरोप था कि महिला उनसे 2 करोड़ रुपये मांग कर रही थी और लगातार उन्हें तंग कर रही थी। ये मामला महाराष्ट्र में सोलापुर बीजेपी के जिला अध्यक्ष श्रीकांत देशमुख से जुड़ा हुआ है। 



जब श्रीकांत देशमुख ने मामला दर्ज कराया तो महिला और नेता का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने लगा। वीडियो में देशमुख उक्त महिला के साथ किसी कमरे में दिख रहे हैं। इस दौरान दोनों के बीच किसी बात पर झड़प भी हो रही है। रोते हुए महिला देशमुख पर आरोप लगा रही है और हाथ दिखाकर इशारा भी करती है। वहीं श्रीकांत देशमुख वीडियो को बंद करने लगते हैं। श्रीकांत देशमुख का महिला के साथ वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।



देशमुख की शिकायत के बाद महिला के खिलाफ जबरदस्ती पैसे मांगने और जानबूझकर उन्हें फ़साने की साज़िश रचने को लेकर अंबोली पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।