फर्स्ट बिहार की खबर का असर, लॉकडाउन में वसूली करने वाला नौतन का दारोगा सस्पेंड

फर्स्ट बिहार की खबर का असर, लॉकडाउन में वसूली करने वाला नौतन का दारोगा सस्पेंड

SIWAN:  फर्स्ट बिहार की खबर का एक बार फिर असर हुआ है. जबरन वसूली करने वाला दारोगा सस्पेंड हो गया है. खबर चलाने के बाद सीवान एसपी अभिनव कुमार ने यह कार्रवाई की है. इसके साथ ही दारोगा के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया है. इस दारोगा पर लॉकडाउन के दौरान जबरन वसूली का आरोप ग्रामीणों ने लगाया था. 

शराब के नशे में रंगदारी मांगने का आरोप

कल फर्स्ट बिहार ने इस खबर को प्रमुखता से चलाई थी. इसका वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नौतन थाना के दारोगा वीरेंद्र उपाध्याय  को लोगों ने घेरा हुआ था. चारों तरफ से घिरे बुलेट पर बैठे दारोगा को कई युवक फटकार लगा रहे थे. दारोगा से पूछ रहे थे कि आपको किसने अधिकार दिया है कि बिना किसी आरोप किसी के घर में घुस जाए. किसने आपको अधिकार दिया है कि जबरन लोगों से रंगदारी वसूले. युवकों ने मछली कारोबारी से मछली छिनने का आरोप भी लगाया है.  जिसका वह पैसा नहीं दिए थे. 

पॉकेट में लेकर घूमता था शराब की बोतल

युवकों ने आरोप लगाया है कि दारोगा जबरन लोगों को फंसाने के लिए अपने पॉकेट में शराब की बोतल लेकर चलता है. वह वसूली करने के लिए बुलेट से निकलता है. बताया जा रहा है कि दारोगा वीरेंद्र उपाध्याय नौतन थाने में पदस्थापित है. लेकिन वह ड्यूटी कम अधिक वसूली में ही लगा रहता है. लोगों के साथ रंगदार की तरह पेश आता है.