सीतामढ़ी में दिखा दबंग दारोगा का खौफनाक चेहरा, बूढ़ी महिलाओं को दौड़ा-दौड़ाकर डंडे से पीटा

SITAMARHI : बिहार में बढ़ते अपराध का ग्राफ गिरने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं, दूसरी ओर पुलिस अपराधियों पर कार्रवाई करने के बदले आम लोगों के ऊपर आपने गुस्सा निकाल रही है. सीतामढ़ी जिले से ऐसी बेहद डरावनी तस्वीरें सामने आई हैं. जिसे देखकर लोगों का दिल दहल जाएगा. दरअसल वीडियो में दबंग पुलिसकर्मियों का खौफनाक चेहरा सामने आया है. वीडियो में पुलिसवाले वृद्ध महिलाओं को डंडे से पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं. 


घटना जिले के सुरसंड थाना इलाके की है. जहां चांदपट्टी गांव में पुलिसवालों की गुंडई सामने आई है. महिलाओं की पिटाई कर रहे पुलिसवालों की डरावनी तस्वीरें सामने आ रही हैं. वीडियो में सुरसंड थाना के दरोगा भोला प्रसाद सिंह महिलाओं को गंदी-गंदी गालियां देते हुए नजर आ रहे हैं. रात के अंधेरे में वर्दीधारी महिलाओं को बर्बरता से पिटाई करते हुए दिख रहे हैं. तस्वीरों में देखा जा रहा है कि इस घटना का वीडियो बना रहे शख्स को भी पुलिसवालों ने जमकर पीटा. 


वीडियो सामने आने के बाद पुलिसवालों की कार्यशैली पर सवाल खड़ा हो रहे हैं. पीड़ितों ने जिले के वरीय अधिकारियों से इस घटना की शिकायत की है. उन्होंने आरोपी दारोगा भोला प्रसाद सिंह के ऊपर कार्रवाई की मांग की है.