शत्रुघ्न सिन्हा ने बढ़ाई कांग्रेस की मुसीबत, पंजाब में वोटिंग से पहले सीएम चन्नी पर भड़के बिहारी बाबू

शत्रुघ्न सिन्हा ने बढ़ाई कांग्रेस की मुसीबत, पंजाब में वोटिंग से पहले सीएम चन्नी पर भड़के बिहारी बाबू

DESK :पंजाब विधानसभा चुनाव के मतदान से ठीक एक दिन पहले पार्टी के नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस के लिए नई मुसीबत खड़ी कर दी है। पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के 'भैया' वाले बयान पर मचे घमासान के बीच शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि चन्नी, एक सार्वजनिक हस्ती हैं और उनको पता होना चाहिए कि उन्हें खुद को किस तरह रखना है।


मामले को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीटर पर लिखा, हालांकि पंजाब के सीएम रणजीत सिंह चन्नी पहले ही अपनी बात कह चुके हैं और प्रियंका गांधी इसका समर्थन कर चुकी हैं लेकिन, फिर भी सार्वजनिक हस्ती होने के नाते, हमारे मित्र चन्नी, जो वर्तमान में मुख्यमंत्री हैं, को पता होना चाहिए कि खुद को कैसे रखना है। सार्वजनिक हस्तियों को अपने शब्दों को चुनते हुए भाषा पर ध्यान देना चाहिए। एक बिहारी बाबू होने के नाते, इसने मुझे न केवल परेशान किया है, बल्कि अन्य राज्यों, यूपी,बिहार और दिल्ली के कई लोगों को भी आहत किया है. जय हिन्द!


दरअसल, पिछले दिनों पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी का एक वीडियो वायरल हुआ था। सीएम चन्नी रोपड़ में युवा कांग्रेस नेता बरिंदर सिंह ढिल्लो के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने कहा था कि हम सभी पंजाबियों को एकजुट करें और बिहार,यूपी और दिल्ली के भैया को पंजाब में प्रवेश न करने दें।


इस दौरान कांग्रेस की वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी सीएम चन्नी के साथ मंच पर मौजूद थीं। वायरल वीडियो में प्रियंका गांधी भी चन्नी के बयान का समर्थन करते दिखी थीं। भारी फजिहत के बाद पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने अपनी सफाई में कहा था कि उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है। ऐसे में जहां कांग्रेस चन्नी के बयान के बाद डैमेज कंट्रोल में लगी है वहीं 20 फरवरी को होनेवाले मतदान से ठीक एक दिन पहले शत्रुघ्न सिन्हा का बयान कांग्रेस को नुकसान पहुंचा सकता है।