शादी के बाद दूल्हे के साथ ससुराल जा रही थी दुल्हन, बीच रास्ते में कार रुकवा नदी में लगाई छलांग

शादी के बाद दूल्हे के साथ ससुराल जा रही थी दुल्हन, बीच रास्ते में कार रुकवा नदी में लगाई छलांग

DESK: शादी के बाद दुल्हन दूल्हे के साथ कार से ससुराल जा रही थी. इस दौरान रास्ते में कार रुकवाया और नदी में छलांग लगाकर सुसाइड कर ली. यह घटना के राजस्थान के पाली ब्रिज के पास की है.

दूल्हा नदी किनारे बैठा रहा

दूल्हन के नदी में छलांग लगाने के बाद लोग खोजबीन करने करने लगे. कुछ देर के बाद एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंची और चंबल नदी में दुल्हन की खोजबीन करने लगी. लेकिन कोई सुराग नहीं मिला है. इस दौरान परेशान दूल्हा नदी किनारे बैठकर इंतजार करता रहा कि दुल्हन जिंदा बच जाए. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. 

दूल्हे के सामने डूब गई दुल्हन

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अल्लापुर गांव की अंजू सैनी की शादी मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले से बारात अल्लापुर गांव में आई थी. शादी पूरे जश्न के साथ हुआ. सुबह विदाई हुई. उसे बाद गाड़ी से दुल्हन दूल्हे के साथ जा रही थी. नदी के पुल पर पहुंचते ही दुल्हन ने ड्राइवर को उल्टी होने की बात कह गाड़ी रोकने को बोला. लेकिन ड्राइवर ने कहा कि खिड़की से कर लिजिए. लेकिन वह नहीं मानी और ड्राइवर का हाथ पकड़ लिया. संतुलन बिगड़ा देख ड्राइवर ने गाड़ी रोकी. उसके बाद दुल्हन नदी के रेलिंग के किनारे पहुंची और छलांग लगा दी. दुल्हन ने क्यों सुसाइड की इसका अभी तक स्पष्ट कारण सामने नहीं आया है.