सीट शयेरिंग को लेकर नाराजगी की खबरों के बीच जेपी नड्डा से मिलने पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा, बंद कमरे में तैयार हुआ फार्मूला

 सीट शयेरिंग को लेकर नाराजगी की खबरों के बीच जेपी नड्डा से मिलने पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा, बंद कमरे में तैयार हुआ फार्मूला

PATNA : लोकसभा चुनाव को लेकर शनिवार को तारीखो का ऐलान होना है। उससे पहले बिहार में एनडीए गठबंधन के घटक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी ने आरोप लगाया है कि बीजेपी ने उनके साथ अन्याय किया है। उसके बाद इस बात को लेकर आज उपेंद्र कुशवाहा ने जेपी नड्डा से मुलाकात की है। 


दरअसल, उपेंद्र कुशवाहा सीट शेयरिंग के मुद्दे पर नाराज चल रहे है। ऐसा कहा जा रहा है कि सीट बंटवारे के तहत उनकी पार्टी को महज एक सीट दिया जा रहा है। लेकिन, ऐसी  चर्चा है किकुशवाहा अपनी पार्टी के लिए दो सीटों की मांग कर रहे हैं या दिल्ली में कोई जिम्मेदारी देने की बात कह रहे हैं। लिहाजा अब इन तमाम मुद्दों पर बातचीत करने कुशवाहा खुद जेपी नड्डा के आवास पर पहुंचे हैं और इन दोनों नेताओं के बीच बंद कमरे में काफी देर तक गुप्तगु हुई है। इसके बाद यह कहा जा रहा है कि नड्डा ने इनको लेकर फार्मूला तय कर दिया है। 


वहीं, इससे पहले रविवार को आरएलएम प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने रविवार को अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए एनडीए जल्द ही सारी बातों को अंतिम रूप देगा। कहीं कोई दिक्कत नहीं है।  हम लोग 40 सीटों पर तैयारी कर रहे हैं। सब जल्द डिसाइड हो जाएगा। वहीं, नरेंद्र मोदी और अमित शाह के साथ मंच साझा नहीं करने के सवाल पर कहा कि सभी कार्यक्रम सरकारी थे और जब भी एनडीए की रैली होगी उसमें हम सब साथ दिखेंगे।