ईडी ने संजय राउत की पत्‍नी वर्षा को भेजा समन, पात्रा चॉल केस से बढ़ी मुसीबत

ईडी ने संजय राउत की पत्‍नी वर्षा को भेजा समन, पात्रा चॉल केस से बढ़ी मुसीबत

DESK : मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत को बुधवार को मुंबई की विशेष अदालत में पेश किया गया. रावत ने कोर्ट में बताया कि प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने हिरासत के दौरान उन्हें एक ऐसे कमरे में रखा है, जिसमें न तो खिड़की है न वेंटिलेशन है. शिवसेना सांसद को संसा लेने में काफी दिक्कत होती है. हालांकि कोर्ट ने उनकी दलीलों को खारिज करते हुए 8 अगस्त तक ईडी की हिरासत में दिया है. वहीं, ED ने अब पत्नी वर्षा राउत को भी सामान भेजा है.



प्रवर्तन निदेशालय ने पात्रा ‘चॉल’ मामले में गिरफ्तार शिवसेना सांसद संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत को भी समन जारी किया है. ईडी ने उन्हें शुक्रवार को सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया है. ईडी ने बताया कि वर्षा राउत के खाते में लेन-देन के बाद समन जारी किया गया. इससे पहले वर्षा राउत से ईडी ने दिसंबर 2020 में एक बार पीएमसी बैंक घोटाला मामले में पूछताछ की थी. 


बता दें कि ED ने गोरेगांव में पात्रा ‘चॉल’ के पुनर्विकास में कथित वित्तीय अनियमितताओं और उनकी पत्नी के संपत्ति से जुड़े वित्तीय लेनदेन के संबंध में राउत को रविवार को गिरफ्तार किया था. आज ही संजय राउत को मुंबई की एक अदालत में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने राउत की ईडी को दी गई हिरासत की अवधि आठ अगस्त तक के लिए बढ़ा दी.