सम्राट चौधरी को लेकर रोहिणी ने दिया विवादित बयान पर बोले मनोज तिवारी- रसातल में जाने वाले लोग ही बोलते हैं ऐसी भाषा

सम्राट चौधरी को लेकर रोहिणी ने दिया विवादित बयान पर बोले मनोज तिवारी-  रसातल में जाने वाले लोग ही बोलते हैं ऐसी भाषा

PATNA : देशभर में जैसे-जैसे चुनावी सरगर्मी बढ़ रही है, वैसे -वैसे नेताओं के बोल और दावे भी तीखे हो रहे हैं। जहां सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी -अपनी जीत के दावे कर रही हैं तो वहीं विपक्ष पर हमलावर होने की कवायद में विवादित और अशोभनीय बयान भी दे दिए जा रहे हैं। ऐसे में अब लालू यादव की बेटी रोहिणी ने सम्राट चौधरी को लेकर विवादित बयान दे दिया है। इसके बाद अब इस मामले में भाजपा के बड़े नेता और भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी ने भी पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि ऐसे बयान देने वाले खुद रसातल में चले जाएंगे। 


दरअसल, मनोज तिवारी से जब सम्राट चौधरी पर राजद नेत्री की तरफ से दिए गए विवादित बयान को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि रोहिणी आचार्य का बयान देखिए, कांग्रेस का घोषणा पत्र देखिए, उनके नेताओं के बयान देखिए या उनके सहयोगी नेताओं ने जिस तरह से सनातन को लेकर बातें कहीं हैं, उसे देखिए। ये सभी चीज़ एक जैसे हैं। इससे यही मालूम चलता है कि इनलोगों का मानसिक संतुलन समाप्त हों चुका है। इससे यही मालूम चलता है कि जब कोई रसातल में जाने लगता है तो फिर ऐसी ही भाषा निकलती है। 


इसके अलावा तिवारी ने कहा कि बिहार और देश में  इतनी गर्मी के बावजूद यहां लोगों के अंदर मोदी जी को लेकर जो उत्साह है, वह काबिले तारीफ है। जहां एक तरफ विपक्ष ने जो अपना परिचय दिया है, मैं समझता हूं कि उससे पूरा देश उनसे नाराज है। कांग्रेस का यह कहना कि हम देशवासियों की संपत्ति की समीक्षा करेंगे। उनके सोने-चांदी और जेवरात को अल्पसंख्यक में बराबर बराबर बांट देंगे। इसके बाद मैं मानता हूं कि अब किसी को बताने की जरूरत नहीं है कि यह लोग देश को कैसे बांटना चाहते हैं।


वहीं, तेजस्वी यादव को लेकर मनोज तिवारी ने कहा कि जिनका सुपड़ा बार-बार साफ होता रहता है, वह इसके महारथी बन चुके हैं। ऐसे में वो दूसरों को देखने के पहले अपना देखें कि वो कहां बचे हैं। मैं मानता हूं कि जैसे लालू यादव को पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखना चाहिए। आखिर उन्हें क्यों एक के बाद एक कर बड़े-बड़े झटके लगे हैं। अब बिहार की जनता तहसील बाबू और उनकी पार्टी की सोच को अच्छी तरह समझ चुकी है। ऐसे में उन्हें वापस आने का कोई मौका मिलने वाला नहीं है।


इसके अलावा कन्हैया कुमार के दिल्ली से उनके खिलाफ चुनाव लड़ने को लेकर उन्होंने कहा कि बेगूसराय में जब कन्हैया चुनाव लड़े थे तो उनको चार लाख वोटो से लोगों ने हरा कर भेजा था। अब दिल्ली में लड़ने चले हैं तो यहां मुझे उम्मीद है कि 5 लाख से अधिक वोटो से उन्हें शिकस्त मिलेगी। देश के अंदर किसी को भी टुकड़े-टुकड़े गैंग वाले लोग मंजूर नहीं हैं।


उधर, पवन सिंह के काराकाट से चुनाव लड़ने को लेकर मनोज तिवारी ने कहा कि वह मेरा छोटा भाई है। हम उससे बात करेंगे और समझाएंगे कि वह राष्ट्रवादी विचारधारा का लड़का है तो इस पर विचार पर काम करे। हम उसने बातचीत करेंगे वह अच्छा लड़का है।