शॉर्ट सर्किट से साड़ी गोदाम में लगी भीषण आग, हादसे में पिता-पुत्र समेत 4 लोगों की दर्दनाक मौत

शॉर्ट सर्किट से साड़ी गोदाम में लगी भीषण आग, हादसे में पिता-पुत्र समेत 4 लोगों की दर्दनाक मौत

DESK : वाराणसी में एक भीषण अग्निकांड में चार लोगो की दर्दनाक मौत हो गई। घटना भेलूपुर थाना क्षेत्र के कमच्छा के अशफाक नगर की है। यहां घनी आबादी के बीच स्थित एक मकान के कमरे में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई। जिससे 4 लोगों की झुलसकर मौत हो गई। हादसे में बिहार के रहने वाले पिता-पुत्र की भी मौत हो गई। दोनों पिता-पुत्र बिहार के अररिया जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं।


जानकारी के मुताबिक पिता आरिफ अहमद और पुत्र मोहम्मद शाबान साड़ी की पैकेजिंग का काम करते थे। भेलूपुर थाना क्षेत्र के कमच्छा इलाके में किराए का कमरा लेकर साड़ियों की पैकेजिंग करते थे। गुरुवार दोपहर भी साड़ी की पैकेजिंग कर रहे थे। इसी दौरान शार्ट सर्किट से घर में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने इतना भयंकर रूप धारण कर लिया कि किसी को भागने तक का मौका नहीं मिला। जबतक आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तबतक पिता-पुत्र समेत चार लोगों की झुलकर मौत हो चुकी थी।


स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। हालांकि तबतक झुलसने से चार लोगों की मौत हो चुकी थी। इधर, सीएम योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख जताते हुए मृतकों के परिवार को चार-चार लाख रुपए सहायता राशि देने की घोषणा की है। सीएम ने राज्य आपदा निधि से मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए देने का निर्देश दिया है।