सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, रावण दहन देखने जा रहे थे सभी लोग

सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, रावण दहन देखने जा रहे थे सभी लोग

JHARKHAND : बड़ी खबर झारखंड के रामगढ़ से आ रही है, जहां भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना रामगढ़-भुरकुंडा मुख्य मार्ग पर स्थित हेहल के पास की है। यहां तेज गति से आ रहे कोयला लदे वाहन ने बाइक सवार लोगों को रौंद डाला। इस हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। बताया जा रहा है कि सभी लोग रावण दहन कार्यक्रम देखने के लिए जा रहे थे। घटना से गुस्साए लोगों ने रामगढ़-भुरकुंडा मार्ग को जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।


घटना से गुस्साए लोगों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि नो एंट्री जोन होने के बावजूद पुलिस वाले पैसे लेकर बड़ी गाड़ियों को शहर में प्रवेश करा देते हैं। लोगों का कहना है कि शहर में रावण दहन का कार्यक्रम होना था ऐसे में बड़ी गाड़ियों को शहर में घुसने से रोकना चाहिए था। पुलिस और प्रशासन की लापरवाही के कारण इतना बड़ा हादसा हो गया। घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 


इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कोयला लदे वाहन को जब्त कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि बैरियर लगाने के बावजूद वाहन चालन बैरियर तोड़कर शहर में प्रवेश कर गया था। एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत के बार परिजनों में कोहराम मच गया है और दशहरा की खुशियां मातम में बदल गई हैं।