सड़क हादसे में 10 लोगों की दर्दनाक मौत, 7 घायल, बेटी की शादी के बाद गंगा स्नान कर लौट रहा था परिवार

सड़क हादसे में 10 लोगों की दर्दनाक मौत, 7 घायल, बेटी की शादी के बाद गंगा स्नान कर लौट रहा था परिवार

DESK: उत्तर प्रदेश से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर आई है. जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई है. वहीं 7 लोग घायल हैं. बताया जा रहा है कि लखीमपुर खीरी के गोला के रहने वाला यह परिवार बेटी की शादी के बाद हरिद्वार से गंगा स्नान कर लौट रहा था. इस घटना पर राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुःख जताया है. साथ ही प्रसाशन को घायलों के उचित इलाज के निर्देश दिए है. 


जानकारी के मुताबिक, घायल परिवार लखीमपुर खीरी के गोला का रहने वाला है. बेटी की शादी के बाद परिवार गंगा स्नान कर घर वापस आ रहा था. इसी दौरान उनकी डीसीएम अचानक बेकाबू होकर पलट गई. गाड़ी में  15 लोग सवार थे. हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, 2 लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. इसके अलावा 7 लोग घायल बताये जा रहे हैं. 


बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आई और डीसीएम बेकाबू होकर पटल गई. यह हादसा सुबह करीब 4 बजे के आसपास हुआ. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद पुलिसकर्मियों ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. दर्घटना के बाद जिला अधिकारी ने घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं. 


वहीं, दुर्घटना की सुचना मिलने पर उत्तर प्रदेश के  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुःख जताया है. सीएमओ ने अपने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा कि “सीएम योगी ने जनपद पीलीभीत में वाहन दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा शोक प्रकट किया है।