राजद पर बरसे पप्पू यादव, कहा- कांग्रेस के झंडे में लिपटी मेरी अर्थी पूर्णिया से ही उठेगी

राजद पर बरसे पप्पू यादव, कहा- कांग्रेस के झंडे में लिपटी मेरी अर्थी पूर्णिया से ही उठेगी

PATNA: कल तक लालू परिवार के सामने गुहार लगाने वाले पूर्व सांसद व कांग्रेस नेता पप्पू यादव अब लालू परिवार पर जमकर हमला बोल रहे हैं। पूर्णिया से टिकट नहीं मिलने के बाद पप्पू यादव के तेवर ही बदल गए हैं। उन्होंने राजद पर हमला बोलते हुए कहा कि पूर्णिया से टिकट मांगे तो नहीं मिला। सुपौल, मधेपुरा, अररिया भी ले लिया गया। इसका मतलब है कि ये लोग चाहते हैं कि पप्पू को कही से टिकट न मिले। 


उन्होंनेे कहा कि अब कांग्रेस को भी पप्पू छोड़ दे, ऐसा नहीं हो सकता। मेरी अर्थी उठेगी पूर्णिया से और वह भी कांग्रेस के झंडे में लिपटी होगी। राजद के लोगों को किसी से तकलीफ नहीं है। नरेंद्र मोदी और सब अच्छे हैं लेकिन पप्पू अच्छा नहीं है। 


बता दें कि पप्पू यादव कल गुरुवार को पूर्णिया से बतौर निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन करने जा रहे हैं। इनसे पहले बुधवार को पूर्णिया से राजद उम्मीदवार बीमा भारती ने अपना नामांकन का पर्चा भर दिया। बीमा भारती के नोमिनेशन में शामिल होने खुद तेजस्वी यादव पूर्णिया पहुंचे थे। तेजस्वी यादव पहली दफे अपने किसी उम्मीदवार के नामांकन में शामिल हुए थे। 


पूर्णिया से टिकट नहीं मिलने से पप्पू यादव राजद और लालू परिवार से काफी नाराज हैं। उनका कहना है कि लालू यादव को इतनी नफरत पप्पू यादव से क्यों है? कौन सी दुश्मनी हमसे निकाल रहे हैं? आप किससे लड़ रहे हैं? आप देश बेचने के लिए लड़ रहे हैं या देश बचाने के लिए लड़ रहे हैं? पूर्णिया की जनता को कोई चैलेंज नहीं कर सकता। 


पप्पू यादव ने फिर कहा कि हम पांच बार सांसद रहे हैं। आपसे एक सीट मांगे थे। सुपौल,पूर्णिया, मधेपुरा, अररिया भी ले लिये। मतलब कही से कांग्रेस को पप्पू यादव को टिकट देने का मौका न मिले। मतलब कांग्रेस को भी पप्पू छोड़ दें। ऐसा नहीं होगा। पप्पू यादव ने कहा कि अर्थी पूर्णिया से उठेगी और कांग्रेस के झंडे में लिपटी होगी।