मानव श्रृंखला में शामिल हुए आरजेडी MLA, राजद विधायक ने तेजस्वी और लालू यादव को बताया पागल !

मानव श्रृंखला में शामिल हुए आरजेडी MLA, राजद विधायक ने तेजस्वी और लालू यादव को बताया पागल !

MUZAFFARPUR : इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है मुजफ्फरपुर से जहां भारी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ आरजेडी विधायक ने मानव श्रृंखला में भाग लिया. जल-जीवन-हरियाली के समर्थन में बनी मानव श्रृंखला में वैशाली में भी पातेपुर से आरजेडी विधायक प्रेमा देवी शामिल हुईं. ऐतिहासिक पल का हिस्सा बने आरजेडी विधायकों में काफी ख़ुशी का माहौल था. विधायकों के साथ भारी संख्या में उनके कार्यकर्ता भी शामिल थे. 



इसको भी पढ़ें: चुनावी साल में नीतीश के प्रति उमड़ा RJD विधायकों का प्रेम, मानव श्रृंखला में हुए शामिल

RJD MLA ने तेजस्वी को बताया पागल !
मुजफ्फरपुर के गायघाट सीट से आरजेडी विधायक महेश्वर प्रसाद यादव मानव श्रृंखला में भाग लेने के दौरान काफी उत्साहित दिखें. विधायक जी ख़ुशी से फूले नहीं समा रहे थे. राजद विधायक महेश्वर प्रसाद यादव मानव श्रृंखला के दौरान कतार में खड़े होकर मुस्कुरा रहे थे. तंज की भाषा में मुस्कुराते हुए उन्होंने कहा कि जो लोग इस कार्यक्रम का विरोध कर रहे हैं. वे लोग पागल हैं. ऐसा लग रहा था कि विधायक जी पार्टी के आलाकमान को ही निशाने पर ले रहे थे.


क्या कहा राजद विधायक महेश्वर प्रसाद यादव ने
जल-जीवन-हरियाली और नशा मुक्ति के समर्थन के साथ-साथ बाल विवाह और दहेज प्रथा को मिटाने के लिए बने आज ऐतिहासिक मानव श्रृंखला में भाग लेते हुए राजद विधायक महेश्वर प्रसाद यादव ने कहा कि "यह कार्यक्रम जनहित का है. लोकहित का है. देशहित और समाजहित का है. इसका जो विरोध कर रहा है, वो तो पागल है. पागल लोगों की बात थोड़े ही मानी जाएगी. इस कार्यक्रम में हमलोग शामिल हो रहे हैं."


राजद आलाकमान ने बताया नौटंकी
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से मानव श्रृंखला के आह्वान के बाद से आरजेडी लगातार इसका विरोध कर रही है. आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी और तेज प्रताप यादव लगातार ट्वीट कर सीएम नीतीश को निशाने पर ले रहे हैं. लालू, तेजस्वी और राबड़ी ने यहां तक कि मानव श्रृंखला को नौटंकी करार दे दिया. बैक टू बैक ट्वीट कर राजद नेताओं ने ह्यूमन चेन का विरोध किया.


छात्र राजद ने विरोध में बनाया मानव श्रृंखला
पटना में छात्र राजद के कार्तकर्ताओं ने नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. बेरोजगार युवक सीएम नीतीश के खिलाफ आक्रोश जता रहे थे. तेज प्रताप यादव के आह्वान पर जल-जीवन-हरियाली के समर्थन में बनी मानव श्रृंखला का जवाब बेरोजगार युवक मानव श्रृंखला बनाकर ही दे रहे थे. शनिवार को तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर लिखा कि "बिहार का गरीब, किसान, युवा लाचार है, बेरोजगार है, तब कैसी सुशासन की सरकार है। अगर हाथ जोड़ने से हरियाली आ जाएगी तो लगे हाथ बेरोजगारी पर मानव श्रृंखला भी बनवा ही दीजिए। पलटूआ बिहार के लिए अभिशाप है। सरकारी खर्चे से आयोजित मानव श्रृंखला की नौटंकी में भाग लेना पाप है।"