राजद के कार्यकर्ता सम्मेलन में घमासान : मुन्ना शुक्ला के कार्यक्रम में मंच पर भिड़ गए पूर्वमंत्री और RJD के पूर्व नेता, दोनों के बीच जमकर हुई नोंकझोंक

राजद के कार्यकर्ता सम्मेलन में घमासान : मुन्ना शुक्ला के कार्यक्रम में मंच पर भिड़ गए पूर्वमंत्री और RJD के पूर्व नेता, दोनों के बीच जमकर हुई नोंकझोंक

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के मड़वन में आज उस वक्त अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब वैशाली से आरजेडी उम्मीदवार मुन्ना शुक्ला के कार्यकर्ता सम्मेलन में आरजेडी विधायक और पूर्व मंत्री इसराइल मंसूरी और एक पूर्व आरजेडी नेता मंच पर ही आपस में भिड़ गए। खुले मंच पर दोनों के बीच जमकर नोंकझोंक हुई। हालांकि बाद में किसी तरह मामले को शांत कराया लिया गया।


दरअसल, लोकसभा चुनाव को लेकर उम्मीदवार अपने-अपने क्षेत्र में मैदान में उतरकर पसीना बहा रहे हैं। अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए लगातार जनसंपर्क और नुक्कड़ सभाएं आयोजित कर मतदाताओं को गोलबंद करने में लगे हैं। वैशाली लोकसभा सीट से आरजेडी ने बाहुबली मुन्ना शुक्ला को महागठबंधन का उम्मीदवार बनाया है। पार्टी का सिंबल मिलने के बाद मुन्ना शुक्ला भी अपनी जीत तय करने के लिए खूब पसीना बहा रहे हैं।


गुरुवार को मड़वन में महागठबंधन के लोकसभा उम्मीदवार विजय कुमार उर्फ मुन्ना शुक्ला के समर्थन में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया था। इस दौरान मंच पर मौजूद नेता कार्यकर्ताओं को बारी-बारी से संबोधित कर रहे थे और मुन्ना शुक्ला की जीत के लिए जान लगा देने का संकल्प ले रहे थे। इसी दौरान मंच का संचालन कर रहे आरजेडी नेता ने राजद के पूर्व नेता हैदर आजाद को संबोधन के लिए बुलाया। फिर क्या था, वहां घमासान मच गया।


कार्यकर्ता सम्मेलन में मंच पर मौजूद कांटी से निवर्तमान राजद विधायक सह पूर्व मंत्री इसराइल मंसूरी और राजद के पूर्व नेता हैदर आजाद में जमकर नोकझोंक हों गई। मंच से हैदर आजाद का नाम संबोधन के लिए घोषणा किये जाने के बाद इसराइल मंसूरी बिफर पड़े। विधायक ने कहा कि हैदर आजाद जब राजद में नही हैं तो किस परिस्थिति में संबोधन के लिए उन्हें माइक दिया गया। इसराइल मंसूरी मंच से उठकर जाने लगे तब जाकर वहां मौजूद आरजेडी नेताओं ने उन्हें समझा-बुझाकर बैठाया और मामले को रफादफा किया गया।